Yes I’M Bihari
Bihar News

अभी-अभी: सपा-बसपा गठबंधन से तेजस्वी में उत्साह, कहा यूपी-बिहार से भाजपा का सफ़ाया तय

sponsored Advt by- Addon

PATNA: लोकसभा चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाजवादी पार्टी ने घोषणा कर दी है की वे दोनों एक साथ चुनाव लड़ेंगी‌। इसपर महागठबंधन की अहम पार्टी राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव भी खुश है। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अभी अभी ट्वीट किया है की सपा और बसपा के गठबंधन से बिहार में भी सकारात्मक असर पड़ेगा और गठबंधन को मजबूती मिलेगी। तेजस्वी ने लिखा है की, “यूपी-बिहार से भाजपा का सफ़ाया तय”।

sponsored Advt by- Addon

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के ताज होटल में मायावती और अखिलेश की ऐतिहासिक कॉन्फ्रेंस हुई कॉन्फ्रेंस करते हुए मायावती ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला साथी लंबी चर्चा के बाद अब सीट बंटवारे पर मुहर लग गई है। मायावती ने सीट बंटवारे पर मोहर लगा दी है और उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियां 38 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मायावती ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है सपा बसपा के बीच सीट बंटवारे को लेकर भी कई अहम फैसले लिए जा सकते हैं।


इसके साथ ही अखिलेश ने यह तक कह दिया कि देश को यूपी ने बड़े नेता दिए हैं, और मायावती पीएम के लिए सबसे बड़ी नेता है। अखिलेश यादव ने मोदी सरकार के साथ ही कांग्रेस पर पर जोरदार हमला बोला है कॉन्फ्रेंस से पहले जो कयास लगाए जा रहे थे वह सही साबित हुआ और कांग्रेस का गठबंधन से बाहर कर दिया गया है कांग्रेस के लिए अब सिर्फ 2 सीटें ही छोड़ी गई है। ताज होटल में हुए अखिलेश और मायावती के साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस में 2019 की दिशा तय की जाएगी।

The post अभी-अभी: सपा-बसपा गठबंधन से तेजस्वी में उत्साह, कहा यूपी-बिहार से भाजपा का सफ़ाया तय appeared first on Mai Bihari.

The post अभी-अभी: सपा-बसपा गठबंधन से तेजस्वी में उत्साह, कहा यूपी-बिहार से भाजपा का सफ़ाया तय appeared first on Live Bihar.

sponsored Advt by- Addon

Related posts

Leave a Comment