Yes I’M Bihari
Bihar News

आज से तीन दिन छाए रहेंगे बादल, बारिश होने से बढ़ेगा ठंड, बदलेगा मौसम

sponsored Advt by- Addon

PATNA : राजधानी सहित सूबे के मौसम में बदलाव के आसार हैं। रविवार से पटना सहित अन्य शहरों के आसमान में आंशिक बादल छाये रहेंगे और बूंदाबांदी के भी आसार हैं। मौसमविदों के मुताबिक पश्चिमी विक्षोभ का असर अगले 72 घंटे तक राजधानी के मौसम पर पड़ेगा।

sponsored Advt by- Addon

शनिवार से राजधानी के आसामान में कोहरा भी घना होने लगा है। सुबह साढ़े पांच बजे 50 से 100 मीटर की विजिबिलिटी रही। सुबह 10 बजे के बाद विजिबिलिटी 1000 मीटर के आसपास पहुंची। दिन में धूप निकली, लेकिन तल्खी नहीं रही। रविवार से पटना में कोहरे के और घना होने का पूर्वानुमान है। वहीं, पुरवा हवा से पटना के तामपान में भी मामूली बढ़ोतरी दर्ज की गई। शनिवार को पटना का अधिकतम पारा 23.4 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम पारा 9.6 रिकॉर्ड किया गया। शुक्रवार को पटना का अधिकतम पारा 23.2 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 8.8 रिकॉर्ड किया गया था। सुबह में आर्द्रता 90 प्रतिशत व शाम में 72 प्रतिशत रही।

thand cold

एक घंटे की देरी से उतरे विमान: पटना एयरपोर्ट पर शनिवार की सुबह पहला विमान एक घंटे की देरी से उतरा। विजिबिलिटी की समस्या की वजह से अन्य शहरों से आने वाले विमान भी देर से पहुंचे। एयरपोर्ट पर पहला विमान स्पाइसजेट का सुबह साढ़े 10 बजे उतरा। इस फ्लाइट के आने का समय सुबह 9.20 बजे है। कोलकाता के लिये उड़ान भरने वाली स्पाइस जेट की फ्लाइट भी 11 बजे के उड़ान भर सकी। इस फ्लाइट का समय सुबह 9.45 बजे है। दिन में दिल्ली से आने वाली इंडिगो व गो एयर के विमान भी एक घंटे की देरी से पटना पहुंचे।

The post आज से तीन दिन छाए रहेंगे बादल, बारिश होने से बढ़ेगा ठंड, बदलेगा मौसम appeared first on Mai Bihari.

The post आज से तीन दिन छाए रहेंगे बादल, बारिश होने से बढ़ेगा ठंड, बदलेगा मौसम appeared first on Live Bihar.

sponsored Advt by- Addon

Related posts

Leave a Comment