Yes I’M Bihari
खेल

इंडियन बॉलर्स विश्व के बेस्ट गेंदबाज हैं,कंगारू कप्तान टिम ने करारी हार के बाद जताया अपना ‘पेन’

sponsored Advt by- Addon

New Delhi : भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज जो ऑस्ट्रेलिया में खेली गई वो मेजबान टीम हार गई। ऐसा पहली बार हुआ है कि भारतीय टीम ने कंगारुओं को उन्हीं के घर में आ कर टेस्ट सीरीज में हरा दिया हो। बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान टिम पेन ने अपनी हार के बारे में बातें की हैं। टिम पेन ने कहा है कि भारतीय टीम के गेंदबाज दुनिया के बेस्ट गेंदबाज हैं।

sponsored Advt by- Addon

बॉलर्स की बदौलत ही सीरीज का पहला टेस्ट भारत जीती। बता दें कि 4 मैचों की टेस्ट सीरीज में 2 मैच भारतीय टीम जीती, 1 मैच हारी और 1 ड्रॉ रहा। ऐसे भारतीय टीम ने 2-1 से सीरीज पर कब्जा कर लिया था। उसके बाद टिम पेन बोले- भारत के 3 गेंदबादों का सामना करना मुश्किल था। उन्होंने हम पर दबाव बनाया था। भारतीय टीम जीत की दावेदार तो थी ही, उनका आक्रमण बेहद अच्छा था।

7 जनवरी 2019 को भारतीय क्रिकेट टीम ने इतिहास रच दिया था। विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को उन्हीं के घर में धूल चटाई थी। मालूम हो कि 70 सालों में ऐसा पहली बार हुआ था कि भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया में उन्हीं की टीम को हराया। इस मौके पर भारतीय टीम को दुनियाभर से बधाइयां मिल रही थीं।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी, हरफनमौला खिलाड़ी केदार जाधव, गेंदबाज खलील अहमद और भारतीय ओपनर रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया में होने वेली ODI सीरीज के लिए पहुंच चुके हैं। बता दें कि भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलियाई जमीं पर टेस्ट सीरीज जीत कर इतिहास रचा है। ऐसे में उनसे उम्मीद रहेगी इस बार ODI सीरीज भी टीम इंडिया ही जीते। बता दें कि सिडनी टेस्ट बारिश और खराब रोशनी की वजह से रुक गया था जिसे ड्रॉ करना पड़ा था।

The post इंडियन बॉलर्स विश्व के बेस्ट गेंदबाज हैं,कंगारू कप्तान टिम ने करारी हार के बाद जताया अपना ‘पेन’ appeared first on Live Khel.

The post इंडियन बॉलर्स विश्व के बेस्ट गेंदबाज हैं,कंगारू कप्तान टिम ने करारी हार के बाद जताया अपना ‘पेन’ appeared first on Live India.

sponsored Advt by- Addon

Related posts

Leave a Comment