Yes I’M Bihari
India News

कभी मुसलमान तो कभी चीनी बने हनुमान, अब भाजपा नेता ने हनुमान के साथ श्री राम को भी बताया वैश्य

sponsored Advt by- Addon

New Delhi: कुछ दिनों तक शांत रहने के बाद एक बार फिर हनुमान जाति विवाद शुरू हो गया है। इस बात भाजपा नेता ने हनुमान के साथ ही श्री राम को भी विवाद में शामिल कर लिया है और उनकी जाति बताई है। जी हां यूपी भाजपा के फायर ब्रांड नेता विनीत अग्रवाल ने एक बार अपने बयान से विवाद छेड़ा है और श्री राम और हनुमान दोनों को वैश्य बताया है।

sponsored Advt by- Addon

अब श्री राम को भी बताया वैश्य

इन दिनों हनुमान जी को लेकर नेताओं की बयानबाजी जारी है। इसको लेकर सियासी हलचल अपने चरम पर है। कुछ दिनों तक यह विवाद शांत रहने के बाद एक बार फिर से शुरू हुआ और उत्तर प्रदेश भाजपा के फायर ब्रैंड नेता ने फिर नया विवाद छेड़ा है। भाजपा नेता विनीत अग्रवाल ने कहा कि वैश्य भगवान श्रीराम के वंशज हैं। अग्रवाल ने कहा कि हनुमान को भगवान राम का दत्तक पुत्र माना जाता है जिसका साफ अर्थ है कि भगवान राम भी वैश्य थे।

सीएम के बयान से शुरू हुआ था विवाद

इन दिनों हनुमान जी देश की राजनीति में फंसते नजर आ रहे हैं और सभी उनकी जाति बताने में लगे हैं। यह विवाद उस वक्त शुरू हुआ था जब उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने राजस्थान की एक रैली में हनुमान जी को दलित बता दिया था। आपको बता दें कि, 27 नवंबर को राजस्थान के अलवर में चुनावी रैली में भाषण के दौरान सीएम योगी ने हनुमान को दलित बताया था। उन्होंने कहा था कि हनुमान वनवासी, वंचित और दलित थे। सीएम योगी के इस बयान के बाद देश भर में जमकर विरोध शुरू हो गया था। इसके बाद से लगातार एक के बाद एक भाजपा नेता बयान देने में लगे हुए हैं।

BJP को वोट देने वाला महापापी-कांग्रेस

इन दिनों हनुमान जी को लेकर नेताओं की बयानबाजी जारी है। इसको लेकर सियासी हलचल अपने चरम पर है। वहीं अब कांग्रेस ने इस मामले को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है जिसमे जनता से ख़ास अपील की गई है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक पोस्टर काफी वायरल है जो कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बनवाया है। इस पोस्टर में हनुमान जी गंगा माता की तस्वीर के साथ एक कोटेशन लिखी है। गंगा मैया हनुमान जी से कह रही हैं कि, आप भाजपा वालों को महापाप की सजा दें। बीजेपी ने देवी-देवताओं के नाम पर जनता को काफी बेवकूफ बनाया है जिसकी सजा उनको मिलनी चाहिए।

The post कभी मुसलमान तो कभी चीनी बने हनुमान, अब भाजपा नेता ने हनुमान के साथ श्री राम को भी बताया वैश्य appeared first on Live India.

sponsored Advt by- Addon

Related posts

Leave a Comment