Yes I’M Bihari
Bihar News

क्राइम पर बोले नित्यानंद-राजद के शासनकाम में मिलता था अपराधियों को संरक्षण, अब होता है एक्शन

sponsored Advt by- Addon

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बिहार में लगातार बढ़ रहे अपराध पर विपक्ष के हमले को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि घटनाएं होना बहुत दुखद है. उन्होंने कहा कि आरजेडी के शासनकाल में अपराधियों को संरक्षण मिलता था लेकिन आज अपराधी कोई घटना करता है तो उसको सजा मिलती है. दो दिन पहले कारोबारी गुंजन खेमका की हत्या को लेकर उन्होंने कहा कि इस मामले में बहुत जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

sponsored Advt by- Addon

दरअसल, समस्तीपुर के विभूतिपुर में बीजेपी किसान मोर्चा की ओर से किसान कल्याण सम्मलेन का आयोजन किया गया. इस सम्मेलन का उद्घाटन बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने किया. इस मौके पर नित्यानंद राय ने किसान के लिए केंद्र सरकार की ओर से चलाए जा रहे कल्याणकारी योजनाओं के बारे में विस्तार से चर्चा की.

समस्तीपुर दौरे पर आए सीपीएम नेता सीताराम येचुरी के बयान पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि समस्तीपुर में उनका स्वागत है. अगर बीजेपी कोई यात्रा निकालती है तो विपक्ष उसे रथ यात्रा का नाम दे देती है. यह बीजेपी का सौभाग्य है कि विरोधी यात्रा को भी रथ यात्रा कह कर उसकी पवित्र भावना को इंगित करता है. दरअसल, येचुरी ने कहा है कि बीजेपी नेता जब भी रथ यात्रा करते हैं तो खून-खराबे और दंगे हुए हैं.

ये कैसी कार्रवाई ?

बिहार में अपराधी किस तरह बेलगाम हो गए हैं इसका अंदाजा आप इस बात से ही लगा सकते हैं कि बीते 2 दिनों में ही तीन व्यापारियों की हत्या कर दी गई है. आपको बता दें कि दो दिन पहले बिहार के बड़े व्यापारी गोपाल खेमका के बेटे गुंजन खेमका की अपराधियों ने वैशाली में गोली मारकर हत्या कर दी थी. शनिवार की सुबह गया और दरभंगा में भी दो कारोबारियों को अपराधियों ने मर्डर कर दिया है. एक के बाद बिहार में व्यापारियों से हो रही इन हत्याओं से राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

The post क्राइम पर बोले नित्यानंद-राजद के शासनकाम में मिलता था अपराधियों को संरक्षण, अब होता है एक्शन appeared first on Live Cities.

sponsored Advt by- Addon

Related posts

Leave a Comment