Yes I’M Bihari
मनोरंजन

खुशखबरी: अस्पताल से डिस्चार्ज हुए ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन, सक्सेसफुल रहा ऑपरेशन

sponsored Advt by- Addon

New Delhi:पिछले कुछ दिनों पहले बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने अपने पिता राकेश रोशन के गले में कैंसर होने की खबर दी थी। जिसमें सभी को हैरान परेशान कर दिया था। लेकिन राकेश रोशन को रोशन और उनकी बिमारी को लेकर एक अच्छी खबर आई है। जिसे जानने के बाद आप बेहद खुश हो जाएंगे।

sponsored Advt by- Addon

Hrithik Roshan

बता दें कि ऋतिक रोशन ने ट्वीट कर अपने पिता की बीमारी के बारे में सभी को जानकारी दी थी। वहीं हाल ही में फिर से ऋतिक ने अपने पिता राकेश रोशन की बिमारी को लेकर जानकारी दी हैं। बता दें कि गले के कैंसर की सर्जरी के लिए राकेश रोशन अस्पताल में भर्ती हुए थे। आपको ये जानकर बेहद खुशी होगी की उनकी सर्जरी अच्छी रही अब वो अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं। अपने पिता को लेकर ये खुशखबरी ऋतिक ने इंस्टा पर एक फैमली फोटो पोस्ट करके दी।

Cant stop. Wont stop.
We begin again.
And again. pic.twitter.com/Zs9Kzb7TyD

— Hrithik Roshan (@iHrithik) January 11, 2019

ऋतिक रोशन की इस तस्वीर में उनके पिता राकेश रोशन, मां और वो खुद अस्पताल से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर के साथ ऋतिक ने अपने पापा के लिए एक कैप्शन लिखा- ”रुक नहीं सकते, रुकेंगे नहीं, हम दोबारा शुरुआत करेंगे, और दोबारा करेंगे।” बता दें कि ऋतिक ने पिता के साथ अस्पताल में ही अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया।

The post खुशखबरी: अस्पताल से डिस्चार्ज हुए ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन, सक्सेसफुल रहा ऑपरेशन appeared first on .

The post खुशखबरी: अस्पताल से डिस्चार्ज हुए ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन, सक्सेसफुल रहा ऑपरेशन appeared first on Live India.

sponsored Advt by- Addon

Related posts

Leave a Comment