Yes I’M Bihari
Bihar News

चुनाव जीतने के बाद शिव मंदिर में पूजा करने पहुंचे मुस्लिम नेता, कहा-भोलेनाथ की कृपा से मंत्री बना

sponsored Advt by- Addon

LIVE BIHAR : राजस्थान की सबसे हॉट सीट पोकरण में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के गढ़ को ढहाने के बाद मंत्रिमंडल में जगह बनाने वाले लेह मोहम्मद का जैसलमेर व पोकरण की धरा पर गर्मजोशी से स्वागत सत्कार जारी है। इसी क्रम में कैबिनेट मंत्री सालेह मोहम्मद मंत्री बनने के बाद पहली बार पोकरण पहुंचने। जहां शहर के साधोलाई तालाब स्थित शिव मंदिर में शिव का अभिषेक कर कौमी एकता का परिचय दिया गया। कैबिनेट मंत्री रविवार की शाम को साधोलाई तालाब पहुंचे, जहां उन्होंने भगवान शिव के मंदिर में पूजा-अर्चना की।

sponsored Advt by- Addon

कैबिनेट मंत्री ने सर्वधर्म सद्भाव का परिचय देते हुए शिव मंदिर में वैदिक मंत्रोच्चार के साथ शिवलिंग का अभिषेक करवाया, साथ ही जिले और प्रदेश में सुख-समृद्धि की कामना के साथ पूजा-अर्चना कराई। इस दौरान सभी वर्ग के लोगों ने भी पूजा-अर्चना कर कौमी एकता का परिचय दिया। करीब एक घंटे तक कैबिनेट मंत्री सालेह मोहम्मद ने भगवान शिव का अभिषेक कर मरू प्रदेश में खुशहाली की कामना की।


बता दें, कैबिनेट मंत्री सालेह मोहम्मद देश व प्रदेश में अमन, चैन व खुशहाली की दुआ के लिए मंदिरों में भी अरदास कर रहे हैं। सिंधी मुसलमानों के धर्मगुरु गाजी फकीर के पुत्र व अल्पसंख्यक मामलों के कैबिनेट मंत्री सालेह मोहम्मद ने वैदिक मंत्रोच्चार के साथ भक्ति भाव से भगवान भोलेनाथ की पूजा-अर्चना की। भगवान शिव का आशीर्वाद सदैव उनके ऊपर बना रहे, ऐसी उन्होंने भगवान भोलेनाथ से कामना की।

वहीं सोशल मीडिया पर भी सालेह मोहम्मद की शिव आराधना की फोटो वायरल हो रही हैं। सोशल मीडिया पर कैबिनेट मंत्री सालेह मोहम्मद की जमकर तारीफ हो रही है। सोशल मीडिया पर सालेह मोहम्मद द्वारा शिव आराधना को मरू प्रदेश की साम्प्रदायिक सद्भाव का प्रतीक बताया गया है। इस संबंध में कैबिनेट मंत्री सालेह मोहम्मद का कहना है कि भगवान व मंदिरों के प्रति उनकी व उनके परिवार से सदैव आस्था रही है। इससे पहले कैबिनेट मंत्री सालेह मोहम्मद ने रूणिचा धाम, रामदेवरा में बाबा रामदेव पीर के दर्शन कर आशीर्वाद लिया और प्रदेश की समृद्धि व खुशहाली की कामना की।

The post चुनाव जीतने के बाद शिव मंदिर में पूजा करने पहुंचे मुस्लिम नेता, कहा-भोलेनाथ की कृपा से मंत्री बना appeared first on Mai Bihari.

The post चुनाव जीतने के बाद शिव मंदिर में पूजा करने पहुंचे मुस्लिम नेता, कहा-भोलेनाथ की कृपा से मंत्री बना appeared first on Live Bihar.

sponsored Advt by- Addon

Related posts

Leave a Comment