Yes I’M Bihari
India News

जज की पत्नी-बेटे ह’त्याकांड में आया नया मोड़, सामने आया वो चश्मदीद गवाह जिसने देखा पूरा मंजर

sponsored Advt by- Addon

New Delhi: 12 अक्टूबर को आर्केडिया मार्केट में जज की पत्नी और बेटे की गो’ली मारकर ह’त्या कर दी गई थी। ह’त्या के आरोपी गनर महिपाल के खिलाफ पुलिस ने एक जज को चश्मदीद गवाह बनाया है। वारदात के वक्त चश्मदीद जज मौके पर मौजूद थे उन्होंने यह हादसा अपनी आंखों से देखा था। उनके सामने यह नजारा हैरान करने वाला था। उनके बयानों के आधार पर पुलिस ने उन्हें चश्मदीद गवाह बनाया है। फिलहाल वो बिहार में नियुक्त है।

sponsored Advt by- Addon

इसकी पहली सुनवाई 1 फरवरी से शुरू होगी। अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश कृष्णकांत की पत्नी और बेटे की ह’त्या के मामले में गुरुग्राम पुलिस की जांच पड़ताल के बाद चार्जशीट में 7 गवाह बनाए है, जिसमें जज भी शामिल है। घटना के वक्त जज खुद मौके पर मौजूद थे। हादसे के बाद बिना देर किए दोनों को पार्क अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने रितु को मृ’त घोषित कर दिया जबकि ध्रुव को मेदांता अस्पताल रेफर कर दिया गया। एक सप्ताह के बाद ध्रुव की भी जान चली गई। इस पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी गनर महिपाल को गिरफ्तार कर लिया था।

जज कृष्णकांत शर्मा की पत्नी और बेटे को सरेआम गोली मारने वाले गनर महिपाल का मकसद अब तक पता नहीं चल पाया है। पूछताछ के दौरान वह बार-बार बयान बदलकर पुलिस टीम को भटका रहा है। पुलिस अब उसके ‘गुरु’ और ‘गुरु मां’ की भी तलाश में है, जिनसे महिपाल बेहद प्रभावित था। जज की पत्नी की ह’त्या और बेटे को गोली मारने वाले इस कां’ड के पीछे छुट्टी और धर्म परिवर्तन की बात भी सामने आ रही है। आरोपी महिपाल ने जांच के दौरान पुलिस के समक्ष बयान को 42 बार बदला था।

The post जज की पत्नी-बेटे ह’त्याकांड में आया नया मोड़, सामने आया वो चश्मदीद गवाह जिसने देखा पूरा मंजर appeared first on Live India Online.

The post जज की पत्नी-बेटे ह’त्याकांड में आया नया मोड़, सामने आया वो चश्मदीद गवाह जिसने देखा पूरा मंजर appeared first on Live India.

sponsored Advt by- Addon

Related posts

Leave a Comment