Yes I’M Bihari
Politics news

जदयू प्रदेश अध्यक्ष 14 को देंगे चूड़ा-दही भोज, तेजस्वी-राबड़ी को नहीं भेजा गया निमंत्रण

sponsored Advt by- Addon

PATNA : मकर संक्रांति पर जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने राजधानी के 36, हार्डिंग रोड स्थित आवास पर एनडीए के घटक दलों के लिए चूड़ा-दही भोज का आयोजन किया है। पिछले 21 वर्षों से चूड़ा-दही का भोज देते आ रहे वशिष्ठ नारायण सिंह ने मकर संक्रांति पर आयोजित होनेवाले भोज के लिए निमंत्रण देना शुरू कर दिया है। कार्यक्रम का आयोजन सुबह दस बजे से किया गया है।

sponsored Advt by- Addon

बताया जाता है कि पहले की भांति ही पूर्वी-पश्चिमकी चंपारण, शाहाबाद और भागलपुर, बांका से चूड़ा मंगाये गये हैं। जबकि, पटना और सासाराम का तिलकुट होगा। मोतिहारी से गुड़ लाया जा रहा है। भोज के लिए 20 क्विंटल से ज्यादा दही, सब्जी और तिलकुट का इंतजाम किया गया है। वहीं, शाम को आवास पर आनेवाले अतिथियों के लिए खिचड़ी-चोखा और पापड़ का इंतजाम किया जा रहा है।

makar sankranti 2019

इस संबंध में वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा है कि भोज में राज्यपाल लालजी टंडन, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, मंत्री नंदकिशोर यादव, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के अलावा सहयोगी दलों के नेताओं को आमंत्रण पत्र भेजा जा रहा है। सहयोगी दलों के नेताओं के अलावा विभिन्न संगठनों और वर्गों के लोगों को भी आमंत्रित किया जा रहा है। बताया जाता है कि भोज में दस हजार से अधिक लोग शामिल होंगे।

The post जदयू प्रदेश अध्यक्ष 14 को देंगे चूड़ा-दही भोज, तेजस्वी-राबड़ी को नहीं भेजा गया निमंत्रण appeared first on Mai Bihari.

The post जदयू प्रदेश अध्यक्ष 14 को देंगे चूड़ा-दही भोज, तेजस्वी-राबड़ी को नहीं भेजा गया निमंत्रण appeared first on Live Bihar.

sponsored Advt by- Addon

Related posts

Leave a Comment