Yes I’M Bihari
Bihar News

जेल में बंद जदयू विधायक मंजू वर्मा का हुआ 12 प्रकार का टेस्ट, हेमोग्लोबिन 10.2, लीवर पूरी तरह फिट

sponsored Advt by- Addon

BEGUSARAI : जेलबंद पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा का गुरुवार को सदर अस्पताल में दो घंटे तक विभिन्न तरह का पैथोलोजिकल टेस्ट किया गया। इस दौरान सुरक्षा को लेकर तैनात जवानों ने उन्हें मीडिया से दूर रखा। पूर्व मंत्री ने भी मीडिया से बात करने से परहेज रखा। इस दौरान सुरक्षा एवं अफरा तफरी से बचने के लिए मंडलकारा से आए सुरक्षा गार्ड ने उन्हें नेत्र रोग विभाग में बिठा कर रखा। जहां पैथोलैब तकनिशियनों द्वारा 12 प्रकार का टेस्ट करने के लिए खून का सैंपल लिया गया। अस्पताल के तकनीशियनों द्वारा एचआईवी, ईएसपी, एलएफटी, टीसी, डीसी, बीएसआर सहित 12 प्रकार की जांच के लिए खून का सैम्पल लिया गया। सूत्रों के अनुसार मंजू वर्मा का हिमोग्लोबिन 10.2, जबकि एलएफटी यानि लीवर जांच में किसी प्रकार की समस्या नहीं पाई गई। अन्य जांच के लिए निजी पैथोलैब में खून का सैम्पल भेजा गया है।

sponsored Advt by- Addon

तनाव में दिखीं मंजू वर्मा : पिछली बार जिस प्रकार से सदर अस्पताल में इलाज कराने के दौरान मंजू वर्मा ने इशारे-इशारे में सरकार पर प्रहार किया और सीबीआई को धन्यवाद दिया ठीक इसके इतर गुरुवार को वे काफी तनाव में थी। अपने तनाव और परेशानी को छुपाने के लिए उन्होंने मुंह को चादर से ढ़ंक रखा था। नेत्र रोग विभाग से निकलते ही जवानों ने उन्हें अपने घेरे में ले लिया और किसी से बात करने नहीं दिया, जिसके बाद कैदी एंबुलेंस में बिठा कर मंजू वर्मा को वापस मंडल कारा ले जाया गया।

The post जेल में बंद जदयू विधायक मंजू वर्मा का हुआ 12 प्रकार का टेस्ट, हेमोग्लोबिन 10.2, लीवर पूरी तरह फिट appeared first on Mai Bihari.

The post जेल में बंद जदयू विधायक मंजू वर्मा का हुआ 12 प्रकार का टेस्ट, हेमोग्लोबिन 10.2, लीवर पूरी तरह फिट appeared first on Live Bihar.

sponsored Advt by- Addon

Related posts

Leave a Comment