Yes I’M Bihari
Politics news

तेजप्रताप से खटपट की खबरों के बीच लालू यादव से मिले तेजस्वी, अटकलों पर लगाया विराम

sponsored Advt by- Addon

राजद सुप्रीमों लालू यादव सेहत खराब होने के कारण रांची इंस्टीट्यूट्स ऑफ मेडिकल साइंसेज (रिम्स) में भर्ती हैं। बता दें कि वो चारा घोटाले की सजा काट रहे हैं। उनके छोटे बेटे और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से शनिवार को राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीम लीडर लालू प्रसाद यादव से मुलाकात किया। तेजस्वी और बड़े भाई तेज प्रताप के बीच खटपट खटपट की खबरों के बीच राजनितिक गलियारे में इस मुलाकात को काफी अहम माना जा रहा है।

sponsored Advt by- Addon

लालू की कोशिश है कि अगले साल लोकसभा चुनाव और उसके अगले साल विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी मजबूत रहे। उन्हें मालूम है कि बेटों के बीच की खाई आरजेडी में बिखराव पैदा कर सकती है। इसलिए उन्होंने मिसा भारती को मिलने का बुलावा भेजा है।

तेजस्वी के रांची जाने से पहले तक खबर ये आ रही थी कि लालू यादव के परिवार में उत्तराधिकार को लेकर तेज, तेजस्वी और मीसा भारती के बीच गहरे मतभेद हैं और परिवार में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। इन अटकलों को विराम देते हुए तेजस्वी आज रांची पहुँच कर अपने पिता से मुलाकात किया।

सूत्रों के मुताबिक पिछले दो हफ़्ते से लालू की तबीयत खराब होने के बावजूद न उनकी बड़ी बेटी मीसा भारती और न ही बेटे तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव उनका हाल चाल लेने रांची गए।

The post तेजप्रताप से खटपट की खबरों के बीच लालू यादव से मिले तेजस्वी, अटकलों पर लगाया विराम appeared first on newsofbihar.

sponsored Advt by- Addon

Related posts

Leave a Comment