Yes I’M Bihari
खेल

न्यायिक निर्णय तक BCCI ने किया हार्दिक-राहुल को निलंबित, यहां पढ़ें दोनों को गया बोर्ड का मेल

sponsored Advt by- Addon

New Delhi : सुप्रीम कोर्ट द्वारा बनाई कमेटी ऑफ एडमिनिस्ट्रेटर्स ने भारतीय क्रिकेटर्स हार्दिक पांड्या और केए राहुल को निलंबित कर दिया है। ये सस्पेंशन तब तक के लिए है जब तक कोई लीगल एक्शन नहीं लिया जाता। बता दें कि हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को BCCI ने एक ऑफीशियल मेल किया था।

sponsored Advt by- Addon

मेल में लिखा था – You are aware that enquiry and proceedings against you for misconduct and indiscipline have been initiated under Rule 41 of the BCCI Constitution and the same are presently pending. In terms of Rule 41(6) of the BCCI Constitution, you are hereby suspended with immediate effect from participating in any manner whatsoever in any match or function or event or activity that is authorized, organized, sanctioned, recognized or supported in any way by the BCCI, the ICC or any State Association, until final adjudication of the matter.

इससे पहले विराट कोहली ने कहा- बतौर भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हम उनके कमेंट्स से सहमच नहीं हैं, वो उनके विचार थे। हम अभी भी फैसले का इंतजार कर रहे हैं। बतौर भारतीय टीम ये चीज ड्रेसिंग रूम के माहौल को प्रभावित नहीं करेगी। लेकिन एक बार फैसला आ जाए तो पता चलेगा कि टीम के लिए क्या कांबिनेशन सही रहेगा। बता दें कि सीओए के मेंबर विनोद राय ने हार्दिक और केएल राहुल के लिए 2 मैचों के बैन की बात कही है।

बता दें कि हाल ही में हार्दिक पांड्या और केएल राहुल चैट शो कॉफी विद करन में गए थे। वहां हार्दिक पांड्या ने खुल कर बातें कीं। सूत्र ने बताया कि हार्दिक पांड्या के कमेंट्स की वजह से उन्हें सीओए ने नोटिस जारी किया है। सीओए चीफ विनोद राय इस मामले में सख्ती बरतेंगे।

सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या को महिलाओं को एक सामान समझने वाले का दर्जा दे दिया है। कई लोग उनकी परवरिश पर सवाल खड़े करने लगे थे। हार्दिक पांड्या ने बताया था कि वो इंस्टाग्राम पर लड़कियों को स्कॉक करते हैं और लड़कियों के साथ डेट पर जाते हैं और उनका नाम भी नहीं पूछते। उन्होंने अपनी वर्जी’निटी तक के बारे में नेशनल टीवी पर बात कर ली थी।

हार्दि पांड्या ने बताया कि एक पार्टी में वो अपने पैरेंट्स के साथ गए थे। वहां उन्होंने लड़कियों की तरफ इशारा कर के पूछा कि तेरा वाला कौन है, तो हार्दिक ने कऊ लड़कियों की ओर इशारा कर के बताया के ये वाला.. ये वाला.. ये वाला.. और पैरेंट्स ने कहा कि वाह, प्राउड ऑफ यू बेटा। उन्होंने ये भी बताया था कि जब वो पहली बार से’क्स कर के आए थे तो उन्होंने अपने घर में बताया और कहा कि आज कर के आया। करन ने पूछा कि अगर एक ही लड़की पर एक से ज्यादा लोगों का दिल आ जाए तो.. फिर पांड्या ने कहा कि टेलेंट पे होता है, जिसको मिला वो ले कर जाओ।

The post न्यायिक निर्णय तक BCCI ने किया हार्दिक-राहुल को निलंबित, यहां पढ़ें दोनों को गया बोर्ड का मेल appeared first on Live Khel.

The post न्यायिक निर्णय तक BCCI ने किया हार्दिक-राहुल को निलंबित, यहां पढ़ें दोनों को गया बोर्ड का मेल appeared first on Live India.

sponsored Advt by- Addon

Related posts

Leave a Comment