Yes I’M Bihari
Bihar News

पटना के बड़े ट्रांसपोर्टर की वैशाली में हत्या, गोली मारकर सड़क किनारे फेंक दिया बॉडी को

sponsored Advt by- Addon

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बिहार में एक बार फिर से एक बिजनेसमैन का मर्डर हो गया है. मामला सामने आया है वैशाली जिले से. मिल रही जानकारी के मुताबिक बेखौफ अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. घटना के बाद से ही वैशाली पुलिस के होश उड़े हुए हैं. बताया जा रहा है कि बिजनेसमैन की बॉडी को सड़क किनारे से रिकवर किया गया है. पुलिस पूरे मामले की संजीदगी से जांच कर रही है. फिलहाल इस घटना के बारे में पुलिस अधिकारी ज्यादा नहीं बोल रहे हैं.

sponsored Advt by- Addon

सड़क किनारे से मिली बॉडी

मिल रही जानकारी के मुताबिक इस घटना में अपराधियों ने गोरौल के प्रखंड प्रमुख मुन्ना राय के बहनोई और ट्रांसपोर्टर दीनानाथ राय की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना सदर थाना के सर्किट हाउस के पास की है. मृतक का शव सड़क किनारे फेंका हुआ पाया गया. घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. प्रखंड प्रमुख के मुताबिक एक साजिश के तहत उनके रिश्तेदार की गोली मारकर हत्या की गई है.

40 हजार रुपये और मोबाइल लूटा

बताया जा रहा है कि अपराधियों ने उनके पास से 40 हजार नगद और मोबाइल भी लूट लिया और फरार हो गए. बताया जाता है कि मृतक दीनानाथ राय अपने गांव गोरौल के सोन्धो गांव से पटना की ओर जा रहे थे तभी उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई. हाल के दिनों में वैशाली में ये हत्या की दूसरी बड़ी घटना है.

इससे पहले अपराधियों ने गुरुवार को पटना के एक बड़े व्यवासायी की वैशाली में ही गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस घटना के बाद बिहार की राजनीति में उबाल आ गई है और विपक्ष लगातार लॉ एंड ऑर्डर को लेकर लगातार सवाल खड़े करने लगा है.

The post पटना के बड़े ट्रांसपोर्टर की वैशाली में हत्या, गोली मारकर सड़क किनारे फेंक दिया बॉडी को appeared first on Live Cities.

sponsored Advt by- Addon

Related posts

Leave a Comment