Yes I’M Bihari
मनोरंजन

पति रणवीर ने करवाई पत्नी दीपिका और कैटरीना की दोस्ती, यकीन नहीं तो देख लें वीडियो

sponsored Advt by- Addon

New Delhi:बॉलीवुड के गलियारों में अक्सर किसी भी दो एक्ट्रेस के बीच अनकही कैट फाइट होती रहती हैं। ऐसी ही कैट फाइट एक्ट्रेस की लिस्ट में दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ का नाम भी शामिल है। लेकिन अब दीपिका के पति रणवीर ने इस लड़ाई को दोस्ती बदल दिया है। जिसका एक वीडियो भी सामने आया है।

sponsored Advt by- Addon

Ranveer's

दीपिका और रणवीर ने पिछले साल नवंबर में ही शादी की थी। शादी के बाद दोनों अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी भी रखी जिसमें कैटरीना दीपिका के साथ अपनी सारी दुश्मनी भुलाकर पहुंची थी। तभी से खबर आ रही थी की दोनों एक्ट्रेस के बीच की कैट फाइट अब खत्म हो गई हैं। वहीं हाल ही में इन दोनों का एक नया वीडियो सामने आया है। जिसमें रणवीर अवॉर्ड फंक्शन में दीपिका और कैटरीना को उनकी सीट से उठा कर दोनों को एक दूसरे गले लगवाया। सोशल मीडिया पर दीपिका और कैटरीना के इस वीडियो खूब देखा जा रहा है।

कुछ ऐसे रणवीर ने कराई दीपिका और कैटरीना की दोस्ती…….

कुछ ऐसे रणवीर ने कराई दीपिका और कैटरीना की दोस्ती…….

THEHOOK.live यांनी वर पोस्ट केले बुधवार, २ जानेवारी, २०१९

बता दें कि ऐसा कहा जाता हैं कि कटरीना और दीपिका के खराब रिश्ते की वजह एक्टर रणबीर कपूर है। कैटरीना के पहले रणबीर दीपिका को डेट करते थे। लेकिन कैटरीना के आने से दोनों का ब्रेकअप हो गया। यहीं वजह हैं दी दोनों के रिश्ते इतने खराब थे। हालांकि अब दोनों के अब सब कुछ सही है।

The post पति रणवीर ने करवाई पत्नी दीपिका और कैटरीना की दोस्ती, यकीन नहीं तो देख लें वीडियो appeared first on .

The post पति रणवीर ने करवाई पत्नी दीपिका और कैटरीना की दोस्ती, यकीन नहीं तो देख लें वीडियो appeared first on Live India.

sponsored Advt by- Addon

Related posts

Leave a Comment