Yes I’M Bihari
India News

पत्थर का जवाब AK-47 से देता हूं…आ जाओ मोदीजी, मैं पीछे नहीं हटूंगा, सबको पेटीपैक कर दूंगा

sponsored Advt by- Addon

New Delhi: मैं पीछे नहीं हटूंगा। गो’ली चलेगी तो पहली गोली मेरे सीने में लगेगी। पत्थर का जवाब एके-47 के साथ करता हूं मैं। तो आ जाओ अशोक जी, आ जाओ मोदी जी, आ जाओ वसुंधरा जी…सबको पेटी पैक करके भेजूंगा। ये कहना है नटवर सिंह के बेटे जगत सिंह का। हालांकि, इस बयान के बाद अभी तक किसी पार्टी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

sponsored Advt by- Addon

पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह के बेटे और BSP नेता जगत सिंह अपने बयान को लेकर काफी विवादों में रहते हैं। सोशल मीडिया पर इस विवादित बयान के वायरल होने पर लोगों की तीखी प्रतिक्रिया सामने आ रही है। रामगढ़ विधानसभा सीट से बीएसपी के प्रत्याशी सिंह ने कहा कि वह पत्थर का जवाब एके-47 से देते हैं।

इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी, गहलोत और राजे का नाम लेते हुए कहा कि आ जाओ सबको पेटी पैक करके भेजूंगा। जगत सिंह के विवादित बयान का विडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस विवादित बयान पर लोगों का कहना है कि – आ गए ना अपनी जाती वालों की तरफदारी करने। अरे इन मिक्स्ड DNA वाले कांग्रेसी मानसिकता वालों से देशभक्ति की उम्मीद करना बेकार है। बॉर्डर पर यह अपने ही सैनिकों पर AK – 47 चलाना शुरु कर देगा।

यह वीडियो जगत सिंह के नामांकन भरने के दिन कार्यकर्ताओं को संबोधित करने का बताया जा रहा है। दरअसल, रामगढ़ विधानसभा सीट से पूर्व में बसपा की टिकट पर चुनाव मैदान में उतरे प्रत्याशी की मौ’त हो जाने के कारण वहां चुनाव रद्द कर दिया गया था। अब 28 जनवरी को इस सीट के लिए चुनाव होने हैं। वहां अब बसपा ने पूर्व विदेश मंत्री कुंवर नटवर सिंह के बेटे जगत सिंह को अपना प्रत्याशी बनाया है। जगत सिंह ने नामांकन भरने के वाले दिन कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि वे पत्थर का जवाब एके-47 से करते हैं। फिर चाहे सामने कोई भी आ जाए। उसको पेटी में बंद करके भेज देंगे।

The post पत्थर का जवाब AK-47 से देता हूं…आ जाओ मोदीजी, मैं पीछे नहीं हटूंगा, सबको पेटीपैक कर दूंगा appeared first on Live India Online.

The post पत्थर का जवाब AK-47 से देता हूं…आ जाओ मोदीजी, मैं पीछे नहीं हटूंगा, सबको पेटीपैक कर दूंगा appeared first on Live India.

sponsored Advt by- Addon

Related posts

Leave a Comment