Yes I’M Bihari
खेल

पत्नी प्रियंका संग उत्तराखंड की वादियों में घूम रहे हैं रैना, यूं मनाया नए साल का जश्न

sponsored Advt by- Addon

New Delhi : साल 2019 का स्वागत कर किसी ने अपने अपने तरीके से किया। किसी ने देश में किसी ने विदेश में ऐसे में समय बिताया। इंडियन क्रिकेट टीम के सीनियर खिलाड़ी सुरेश रैना भी अपनी पत्नी प्रियंका चौधरी रैना के साथ उत्तराखंड गए हैं। वहीं उन्होंने अपना न्यू इयर सेलिब्रेट किया है। बता दें कि प्रियंका ने अपनी एक तस्वीर शेयर कर लिखा – Wish you all a marvellous 2019! #happynewyear2019

sponsored Advt by- Addon

मालूम हो कि ये कपल अक्सर कहीं न कहीं घूमने जाता रहता है।प्रियंका चौधरी रैना का जन्म 18 जून 1986 को मुरादनगर गाजियाबाद में हुआ था। उनके पिता स्पोर्ट्स कोच हैं, उनके 2 भाई अभिषेक और विवेक हैं। दोनों इंजीनियर्स हैं। प्रियंका ने भी कृष्णा इंस्टिट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग से बी. टेक की पढ़ाई की है।

प्रियंका की पढ़ाई खत्म होने के बाद उनका परिवार राजनगर शिफ्ट हो गया था। जिसके बाद उन्होंने नीदरलैंड्स में बैंक में जॉब की थी। साल 2015 में प्रियंका ने सुरेश रैना से शादी की थी। बता दें कि पेशे के प्रियंका इंजीनियर हैं और उन्होंने विपरो और एसेंचर जैसी कंपनियों में काम भी किया है। मालूम हो कि जब उनका शादी की बात चल रही थी तब वो नीदरलैंड्स में सीनियर सॉफ्टवेयर टेस्ट के पद पर आईएनजी में काम कर रही थीं। वो एम्सटरडैम के पास बिजल्मर में काम करती थीं।

साल 2017 में उन्होंने बैंगलुरु में TED स्पीच दी थी। इतना ही नहीं प्रियंका ने रेड एफएम के टॉक शो द प्रियंका रैना शो के लिए RJ भी रही हैं। कम ही लोग जानते हैं कि प्रियंका रैना इंजीनियर और आरजे के अलावा बैंकर भी रह चुकी हैं और अब वो एक सोशल वर्कर हैं।

उनकी शादी 2015 में हुई थी जिसके बाद वो हनीमून के लिए हनीमून डेस्टिनेशन Suresh Raina और प्रियंका रैना ने पैरिस को बनाया था। पैरिस को दुनिया का सबसे रोमांटिक जगह बताया जाता है, यहां अधिकतर लोग हनीमून मनाने आते हैं। दोनों ने 3 अप्रैंल 2015 को शादी की थी। दोनों बचपन से एक दूसरे को जानते थे। दोनों बहुत अच्छे दोस्त थे। Suresh Raina की मां ने दोनों की शादी करवाई थी। उसके बाद दोनों ेक नन्ही सी परी के माता पिता बने। जिसका नाम उन्होंने ग्रिसिया रैना रखा।

The post पत्नी प्रियंका संग उत्तराखंड की वादियों में घूम रहे हैं रैना, यूं मनाया नए साल का जश्न appeared first on Live Khel.

The post पत्नी प्रियंका संग उत्तराखंड की वादियों में घूम रहे हैं रैना, यूं मनाया नए साल का जश्न appeared first on Live India.

sponsored Advt by- Addon

Related posts

Leave a Comment