Yes I’M Bihari
खेल

बला की खूबसूरत हैं सानिया मिर्जा की छोटी बहन, तालकशुदा अनम करती हैं ये काम

sponsored Advt by- Addon

New Delhi : भारतीय स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। दोनों बहनें बला की खूबसूरत हैं। दोनों के सोशल मीडिया पोस्ट देख कर समझ आता है कि दोनों के बीच बहुत प्यार है।

sponsored Advt by- Addon

बता दें कि इंस्टाग्राम पर अनम को 1 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। बता दें कि अनम फैशन स्टाइलिस्ट हैं और वो लेबल बाजार में फैशन क्यूरेटर भी हैं। इतना ही नहीं कोर्ट के बाहर सानिया मिर्जा का पूरा स्टाइल वो ही तैयार करती हैं। बता दें कि अनम ने साल 2016 के नवंबर महीने में अकबर से शादी की थी। जिसके बाद उनके तलाक खबरे भी आई थीं। सानिया मिर्जा के प्रेग्नेंसी के वक्त से ही अनम ने उनका कदम कदम पर साथ दिया है। और इजहान के पैदा होने की खबर उन्होंने ब्रेक की थी।

अनम मिर्जा ने 2019 के स्वागत के लिए उन्होंने पोस्ट लिखा – 2018 has been a year of a lifetime. 2019, is gonna be just another one of them मालूम हो कि वो न्यू इयर के वक्त दुबई में थीं। वहां से अब वो वापस आ चुकी हैं। उन्होंने वहां के क्रू से साथ फोटो शेयर कर लिखा – See you soon Dubai Crew. 💕 Thank you for an unbelievable December ❤ #dubainights #DubaiCrew सानिया मिर्जा भी कुछ समय पहले उनके साथ दुबई में ही थीं। दोनों बहनें साथ दुबई घूम रही थीं। उन्होंने जो तस्वीर पोस्ट की थी उसमें बेबी इजहान नहीं थे। जाहिर सी बात है कि वो बिना अपने बेबी के घूमने निकल गई थीं।

मालूम हो कि दोनों बहनों एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें उन्होंने एक जैसा टॉप पहना है। सानिया ने तस्वीर पोस्ट कर कैप्शन में लिखा- Twinning and winning with my little one 👯‍♀ @anammirzaaa #mummahustles #dubaidiaries तो वहीं अनम ने लिखा – Twinning?

The post बला की खूबसूरत हैं सानिया मिर्जा की छोटी बहन, तालकशुदा अनम करती हैं ये काम appeared first on Live Khel.

The post बला की खूबसूरत हैं सानिया मिर्जा की छोटी बहन, तालकशुदा अनम करती हैं ये काम appeared first on Live India.

sponsored Advt by- Addon

Related posts

Leave a Comment