Yes I’M Bihari
मनोरंजन

बायोपिक फिल्म ‘NTR’ की रिलीज से पहले को-स्टार के गांव पहुंची विद्या बालन, वीडियो हुआ वायरल

sponsored Advt by- Addon

New Delhi: भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी बायोपिक फिल्म ‘NTR’ 9 जनवरी 2019 को रिलीज होने वाली है। फिल्म सुपरस्टार से राजनीति के सुपरस्टार बने एक्टर एनटी रामाराव की जिंदगी पर बनी इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन का भी खास किरदार हैं। फिल्म में विद्या बालन ने NTR की पत्नी का किरदार निभाया है।

sponsored Advt by- Addon

'NTR', Vidya Balan

हाल ही में अपनी इस फिल्म के प्रमोशन को लेकर एक्ट्रेस विद्या बालन फिल्म में अपने लीड को-एक्टर नंदमुरी बालकृष्ण के साथ एनटी रामाराव के गांव नि‍म्माकुरू जिले में पहुंची हैं। जहां फैंस ने विद्या का पूरी गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। इतना ही गांव के लोगों ने फिल्म के लीड एक्टर बालकृष्ण और विद्या को फिल्म के लिए बहुत शुभकामनाएं दी। विद्या ने इस दौरान की कुछ तस्वीरे और फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए।

कुछ ऐसे हुए विद्या बालन का स्वागत…….

कुछ ऐसे हुए विद्या बालन का स्वागत…….

Live Gossip यांनी वर पोस्ट केले मंगळवार, ८ जानेवारी, २०१९

विद्या बालन का ये पोस्ट इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं। इन तस्वीरों और वीडियो के साथ विद्या ने कैप्शन एक कैप्शन भी दिया। जिसमें उन्होंने लिखा – “NTR निम्माकुरु के जन्म स्थान पर …. जुड़वा फिल्मों को बढ़ावा देने के लिए NTR कथानायकुडु कुडु 9 जनवरी को रिलीज़ हो रही है और NTR महानायकुडु 7 फरवरी को रिलीज़ हो रही है” अपने इस कैप्शन में विद्या ने ज्यादा साउथ लेगविज का इस्तेमाल किया है।

The post बायोपिक फिल्म ‘NTR’ की रिलीज से पहले को-स्टार के गांव पहुंची विद्या बालन, वीडियो हुआ वायरल appeared first on .

The post बायोपिक फिल्म ‘NTR’ की रिलीज से पहले को-स्टार के गांव पहुंची विद्या बालन, वीडियो हुआ वायरल appeared first on Live India.

sponsored Advt by- Addon

Related posts

Leave a Comment