Yes I’M Bihari
The Bihari

बिहार की बेटी और छपरा की लाडली श्रुति करेंगी रिपब्लिक डे परेड में बटालियन का नेतृत्व

sponsored Advt by- Addon

दिल्ली में होने वाले रिपब्लिक डे परेड में शामिल होने के लिए 7 बिहार बटालियन एनसीसी के दो कैडेटों का चयन हुआ है। एक कैडेट छपरा व दूसरा सैनिक स्कूल गोपालगंज से है। जानकारी देते हुए राजेन्द्र कॉलेज एनसीसी कंपनी के एनओ ले. डाॅ.संजय कुमार ने बताया कि राजेन्द्र कॉलेज छपरा की कैडेट श्रुति कुमारी तथा सैनिक स्कूल गोपालगंज के कैडेट अविनाश का चयन दिल्ली रिपब्लिक डे परेड के लिए हुआ है।

sponsored Advt by- Addon

28 दिसंबर को चयनित कैडेट पटना से दिल्ली के लिए रवाना

एनसीसी कंपनी के एनओ ले. डा.संजय कुमार नेे कहा कि दोनों कैडेट 28 दिसंबर को पटना जंक्शन से अन्य चयनित कैडेटों के साथ दिल्ली के रवाना होंगे। मालूम हो कि बीते 20 दिसंबर से दानापुर में बिहार एवं झारखंड डायरेक्ट्रेट की ओर से संचालित लांचिंग कैंप में पूरे बिहार एवं झारखंड से कुल 106 कैडेटों का चयन किया गया है।

जिसमे से मुजफ्फरपुर ग्रुप से 7 कैडेटों का चयन हुआ है। इन सात में से दो कैडेट 7 बिहार बटालियन सारण के हैं। बताते चलें कि रिपब्लिक डे परेड के लिए इन श्रेणियों राजपथ परेड, प्रधानमंत्री रैली एवं गार्ड ऑफ ऑनर इवेंट के लिए पूरे देश भर से एनसीसी कैडेटों का चयन किया जाता है। उधर राजेन्द्र कॉलेज की छात्रा श्रुति के चयन पर कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य डा.राजकुमार , कॉलेज के एनसीसी पदाधिकारी डा. संजय समेत अन्य शिक्षकों व कैडेटों ने हर्ष जताते हुए श्रुति के उज्जवल भविष्य की कामना किया है। इस दौरान कई लोगों ने कैडेटों को बधाई दी।

The post बिहार की बेटी और छपरा की लाडली श्रुति करेंगी रिपब्लिक डे परेड में बटालियन का नेतृत्व appeared first on Apna Bihar.

sponsored Advt by- Addon

Related posts

Leave a Comment