Yes I’M Bihari
Bihar News

बिहार में रेल हादसा, दो बेटों और बेटी संग ट्रेन के सामने कूद गयी मां, मां-बेटों की मौ’त

sponsored Advt by- Addon

PATNA : गोरखपुर-छपरा रेलखंड पर मंगलवार की देर शाम अपने दो बेटों और एक बेटी के साथ एक अज्ञात महिला ट्रेन के सामने अचानक आ गयी। हादसे में महिला और उसके दो बेटों की मौत मौके पर ही हो गयी। जबकि, बेटी की हालात काफी गंभीर बनी हुई है, जिसे इलाज के लिए गोरखपुर स्थित मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी हुई है। इधर, इस घटना के बाद क्षेत्र में चर्चा का माहौल गर्म है।

sponsored Advt by- Addon

बताया जाता है कि गोरखपुर से चलकर छपरा जानेवाली इंटरसिटी एक्सप्रेस जैसे ही भाटपार रानी स्टेशन के पश्चिमी छोर पर स्थित सोहनपार ढाले के पास पहुंची। एक महिला अपने दो बेटे और एक बेटी संग गाड़ी के आगे अचानक आ गयी। चालक के इमरजेन्सी ब्रेक लगाने से पहले ही पूरी ट्रेन उनके शरीर के ऊपर से गुजर गयी। इससे मां और उसके दोनों बेटों की मौत मौके पर ही हो गयी। जबकि, बेटी गंभीर रूप से घायल हो गयी।

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और घायल बच्ची को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भाटपार रानी पहुंचाया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहां से उसे गोरखपुर मेडिकल कॉलेज के लिए भेज दिया गया। घटना के कारणों का पता अभी तक नहीं चल पाया है। मृत परिवार के पहचान के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।

The post बिहार में रेल हादसा, दो बेटों और बेटी संग ट्रेन के सामने कूद गयी मां, मां-बेटों की मौ’त appeared first on Mai Bihari.

The post बिहार में रेल हादसा, दो बेटों और बेटी संग ट्रेन के सामने कूद गयी मां, मां-बेटों की मौ’त appeared first on Live Bihar.

sponsored Advt by- Addon

Related posts

Leave a Comment