Yes I’M Bihari
Bihar News

भागलपुर में एक और सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 2 लड़कियों समेत 6 गिरफ़्तार किये गए

sponsored Advt by- Addon

PATNA: बिहार के भागलपुर में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। बुधवार देर रात पुलिस ने भागलपुर जिले के जोगसर थाना के चंडी प्रसाद लेन में संजय सिन्हा के घर पर छापा मारा। जिसमे पुलिस ने देह व्यापार चलाने में शामिल छह लोगों को हिरासत में लिया। जिसमे 2 लड़कियां शामिल है। गुरुवार की दोपहर में भागलपुर पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर घटना की जानकारी दी।

sponsored Advt by- Addon

पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया की, बबलू शाह संजय सिन्हा के घर को किराए पर लेकर वहां सेक्स रैकेट चलाता था। पुलिस ने मौके से आपत्तिजनक सामनों के साथ शराब की कई बोतलें बरामद किया है। पिछले वर्ष जून में इशाकचक में हुए देह व्यापार के खुलासे के बाद पुलिस बबलू शाह की तलाश में थी। बंगाल से लड़कियां मंगवाकर बबलू शाह भागलपुर में सेक्स रैकेट चलाता था।

पुलिस के मुताबिक़, हिरासत में ली गयी महिलाएं बबलू शाह के साथ मिल कर देह व्यापार का धंधा चलती थी। वहीँ, हिरासत में ली गयी दो लड़कियां वैश्यावृत्ति का काम करती थी। जिनमे से एक अकबरनगर और दूसरी कोलकाता के गरिया इलाके की रहने वाली हैं। बबलू शाह के अलावे गिरफ्तार हुए शक्श में उसका बेटा सोनू शाह और मोहद्दीनगर का रहने वाला विवेक कुमार शामिल है। इसके साथ ही, गिरफ्तार हुए आरोपियों में चार लोगों के शराब पीने की भी पुष्टि की गयी है।

आपको बता दें की, इससे पहले दिसंबर माह में नवगछिया के राष्ट्रीय राजमार्ग-31 स्थित सत्यम होटल में नवगछिया पुलिस ने छापेमारी कर एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था। पुलिस की छापेमारी में छह लड़के और छह लड़कियों को आपत्तिजनक सामान के साथ हिरासत में ले लिया था। हिरासत में लिये गये छह लड़कों में नारायणपुर मथुरापुर के रविंद्र कुमार, भागलपुर बरारी के अजय कुमार, सीवान जिले के खरूवा निवासी राजू श्रीवास्तव, रंगरा मंदरौनी के जेनरल कुमार शर्मा, हनुमान कुमार, नवगछिया नया टोला निवासी अर्जुन साह का पुत्र रवि कुमार थे। जबकि, हिरासत में ली गयी लड़कियां भागलपुर सहित आसपास के जिले की बतायी जा रही हैं।

The post भागलपुर में एक और सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 2 लड़कियों समेत 6 गिरफ़्तार किये गए appeared first on Mai Bihari.

The post भागलपुर में एक और सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 2 लड़कियों समेत 6 गिरफ़्तार किये गए appeared first on Live Bihar.

sponsored Advt by- Addon

Related posts

Leave a Comment