Yes I’M Bihari
India News

मिशन 2019: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल ने किया पीएम पर जोरदार हमला, अंबानी को डील देने पर की आलोचना

sponsored Advt by- Addon

New Delhi: मिशन 2019 को लेकर सभी पार्टियां जबरदस्त तैयारी में लगी हैं। राहुल ने पीएम मोदी चुनौती देने के साथ ही अनिल अंबानी को लेकर भी तंज कसा है। दरअसल कांग्रेस अध्य्क्ष राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पीएम मोदी को बहस की सीधी चुनौती दी है। राहुल ने कहा कि, मैं पीएम से राफेल मुद्दे को लेकर खुली बहस करने को तैयार हूं, आप आएं और बात करें। बता दें सदन में हंगामे के बाद, बीच 5 सांसदों को निलंबित भी किया गया।

sponsored Advt by- Addon

क्या मोदी और राहुल होंगे आमने सामने

सदन में आज जबरदस्त हंगामा देखने को मिला जहां राहुल ने मोदी सरकार को घेराव किया। राहुल ने पीएम मोदी को बहस की सीधी चुनौती दी है। वह कहते हैं कि, पीएम इस मामले पर कुछ बोल क्यों नहीं रहे हैं। मैं उनसे कहना चाहता हूं की सामने आएं और राफेल मुद्दे को लेकर मेरे सामने बात करें। राहुल ने कहा कि, मैं पीएम से राफेल मुद्दे को लेकर खुली बहस करने को तैयार हूं, आप आएं और बात करें। साथ ही सरकार ने HAL से डील वापस लेकर अनिल अंबानी की कंपनी को दे दी। राहुल ने कहा कि, HAL से डील छीनकर मोदी सरकार ने अंबानी को दे दी।

rafale

मोदी ने कहा-मुझपर आरोप नहीं सरकार पर हैं

राफेल डील को लेकर कांग्रेस मोदी सरकार पर लगातार आरोप लगा रही है। वहीं अब पीएम मोदी ने नए साल पर न्यूज एजेंसी ANI को दिए एक इंटरव्यू में सरकार पर लग रहे आरोपों पर खुलकर बात की। पीएम मोदी ने कहा, ”राफेल पर मुझपर व्यक्तिगत आरोप नहीं, सरकार पर आरोप हैं। राफेल डील के मामले को सुप्रीम कोर्ट भी साफ कर चुका है, दूध का दूध और पानी का पानी हो चुका है। ” उन्होंने कहा, ”मीडिया को राफेल डील पर राहुल गांधी से सबूत मांगना चाहिए।” पीएम के इस बयान के बाद आज कांग्रेस ने मनोहर पर्रिकर पर आरोप लगाते हुए कहा कि, राफेल; डील की फाइलें उन्ही के घर पर राखी हैं।

ऑडियो क्लिप को लेकर हंगामा

लोकसभा में आज राफेल मुद्दे को लेकर जबरदस्त हलचल देखने को मिली। वहीं राहुल गांधी के ऑडियो क्लिप चलाने की परमिशन मांगने को लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने तुरंत इनकार कर दिया। सुमित्रा महाजन ने कहा कि अगर आप इस ऑडियो टेप की पुष्टि करते हैं और इसकी जिम्मेदारी लिखित में देते हैं तो ही चला सकते हैं. हालांकि, राहुल गांधी ने तुरंत कहा कि क्या वह ऑडियो चलाने की बजाय उसकी ट्रांसक्रिप्ट पढ़ सकते हैं. लेकिन इसको लेकर भी सुमित्रा महाजन ने परमिशन नहीं दी।

The post मिशन 2019: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल ने किया पीएम पर जोरदार हमला, अंबानी को डील देने पर की आलोचना appeared first on Live India.

sponsored Advt by- Addon

Related posts

Leave a Comment