Yes I’M Bihari
Bihar News

रांची एयरपोर्ट पर बोले तेजस्वी यादव – बिहार के साथ झारखंड भी जीतेंगे

sponsored Advt by- Addon

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : आगामी लोकसभा चुनाव से पहले बिहार की राजनीति गरमा गई है. इस दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और VIP पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी राजद सुप्रीमो लालू यादव से मिलने के लिए रांची पहुंचे हैं. रांची एयरपोर्ट पर तेजस्वी यादव ने बड़ा बयान दे दिया है. उन्होंने कहा कि हम बिहार के साथ साथ झारखंड भी जीतेंगे. उन्होंने कहा सभी समीकरण हमारे साथ हैं. रांची एयरपोर्ट पर तेजस्वी के साथ मुकेश सहनी भी मौजूद थे.

sponsored Advt by- Addon

रांची एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि हमलोग बिहार के साथ साथ झारखण्ड भी जीतेंगे. उन्होंने आगे कहा कि केंद्र सरकार और बिहार सरकार ने जनता का भला नहीं किया. सरकार ने गरीबों और बेरोजगारों के लिए कोई काम नहीं किया. किसान और आदिवासीयों के समस्याओं का कोई समाधान नहीं हुआ. अच्छे दिन सिर्फ भाजपा के नेताओं के आए हैं. मजदुर और किसान के अच्छे दिन नहीं आए हैं.

लालू यादव से मिलेंगे तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी, सीट शेयरिंग पर होगी चर्चा

तेजप्रताप को मिला मामा साधु यादव का साथ, बोले – उनमें पार्टी संभालने की है क्षमता

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि बिहार और झारखण्ड में सभी विपक्षी दल एक साथ आ रहे हैं. बिहार में मुकेश सहनी हमारे नए सदस्य बने हैं. NDA के जितने भी सहयोगी दल है सभी धीरे-धीरे वहां से भाग रहे हैं. भाजपा के तानाशाही के कारण उनके साथी परेशान है. भाजपा कहती कुछ है करती कुछ है.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और VIP पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी शनिवार को लालू यादव से रांची रिम्स में मुलाकात करेंगे. जहां उनका हलचल जानने के अलावा सीट शेयरिंग पर भी चर्चा करेंगे. बता दें कि अभी RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता हैं. फ़िलहाल उनका इलाज रांची के रिम्स अस्पताल में चल रहा हैं.

महागठबंधन में राजद के अलावा इसमें कांग्रेस, RLSP, हम और शरद यादव की पार्टी लोजद भी शामिल है. इन पार्टियों के बीच सीट का वितरण कैसै हो, इसपर तेजस्वी यादव और लालू प्रसाद विस्तार से चर्चा करेंगे. लालू यादव से मिलने के लिए तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी आज रांची के लिए रवाना हो गए हैं.

देखें विडियो –

The post रांची एयरपोर्ट पर बोले तेजस्वी यादव – बिहार के साथ झारखंड भी जीतेंगे appeared first on Live Cities.

sponsored Advt by- Addon

Related posts

Leave a Comment