Yes I’M Bihari
Politics news

राजद में सिर फुटौव्वल शुरू, भाई वीरेंद्र पर भड़के तेजप्रताप, कहा-पाटलिपुत्र से मीसा लड़ेंगी चुनाव

sponsored Advt by- Addon

PATNA : लोक सभा चुनाव से पहले राजद में अंतर्कलह और सिर फुटौव्वल शुरू हो गया है। एक विधायक दूसरे विधायक के खिलाफ सार्वजनिक मंच पर आकर जमकर भड़ास निकाल रहे हैं। कोई तेजस्वी को अपना नेता मान रहा है तो कोई लालू को अपना गुरू बता रहा है।

sponsored Advt by- Addon

ताजा अपडेट के अनुसार पूर्व मंत्री व लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव ने कहा है कि उनकी बहन व राज्य सभा सांसद मीसा भारती ही पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगी। गुरुवार को राजद कार्यालय में मीडिया से बातचीत और बाद में ट्वीट में कहा कि मीसा भारती इस सीट के लिए काफी पहले से तैयारी कर रही हैं। जनता के बीच जाती हैं और मेहनत करती हैं। जनता चाह भी रही है। कहा कि इस बार मीसा दीदी की ही जीत होगी। मीसा के लिए वे चुनाव प्रचार भी करेंगे। पार्टी अध्यक्ष और हमारे गुरु लालू प्रसाद टिकट बांटेंगे।

एक सवाल पर कहा कि राजद नेता भाई वीरेन्द्र की क्या औकात है? वे महागठबंधन सरकार के समय से ही मंत्री पद नहीं मिलने के कारण छटपटा रहे हैं। दूसरी ओर भाई वीरेन्द्र ने पत्रकारों को कहा कि लालू प्रसाद उनके नेता हैं। लालू जी के आदेश का वे सिपाही की भांति पालन करेंगे। पार्टी यदि मौका देगी तो वे चुनाव लड़ सकते हैं। मनेर में प्रखंड अध्यक्ष दिलीप सिंह, अखिलेश यादव, दीपक सोनी, उपेंद्र यादव सहित कई लोग मौजूद थे।

मनेर दरगाह पर चादरपोशी को पहुंचे तेजप्रताप ने दो टूक कहा कि पाटलिपुत्र से मीसा दीदी ही राजद उम्मीदवार हैं। बाबा के दरगाह पर मत्था टेकने के साथ ही चुनाव अभियान शुरू हो गया। इस बार जनता के आशीर्वाद से जीत पक्की है। कहा कि लोगों की समस्या दूर करने को मनेर में भी जनता दरबार लगेगा।

The post राजद में सिर फुटौव्वल शुरू, भाई वीरेंद्र पर भड़के तेजप्रताप, कहा-पाटलिपुत्र से मीसा लड़ेंगी चुनाव appeared first on Mai Bihari.

The post राजद में सिर फुटौव्वल शुरू, भाई वीरेंद्र पर भड़के तेजप्रताप, कहा-पाटलिपुत्र से मीसा लड़ेंगी चुनाव appeared first on Live Bihar.

sponsored Advt by- Addon

Related posts

Leave a Comment