Yes I’M Bihari
मनोरंजन

रिलीज से 2 दिन पहले मुश्किल में अनुपम खेर,बिहार कोर्ट ने दिया 14 लोगों पर FIR दर्ज करने का आदेश

sponsored Advt by- Addon

NEW DELHI: बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर की फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ को रिलीज होने में 2 दिन बाकी हैं लेकिन लगता है कि फिल्म से जुड़े विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब मुजफ्फरपुर बिहार की एक अदालत ने अनुपम खेर समेत 14 लोगों के खिलाफ थाने में FIR दर्ज करने का आदेश दिया है। फिल्म में अनुपम पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह का रोल प्ले कर रहे हैं। ये फिल्म मीडिया सलाहकार संजय बारू की लिखी एक किताब पर बेस्ड है।

sponsored Advt by- Addon

रिपोर्ट के मुताबिक कोर्ट के अनुमंडल न्यायिक दंडाधिकारी न्यायाधीश सब्बा आलम की अदालत में याचिकार्ता अधिवक्ता सुधीर ओझा एक परिवादपत्र पर सुनवाई करते हुए ये फैसला सुनाया है। कोर्ट के आदेश में मुजफ्फरपुर के कांटी थाना प्रभारी को केस दर्ज करने और कार्रवाई करने का आदेश दिया गया है।

दरअसल याचिकार्ता अधिवक्ता सुधीर ओझा ने कुछ दिन पहले अदातल में एक परिवादपत्र दाखिल किया है जिसमें अनुपम खेर और फिल्म के जुड़े लोगों पर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की छवि खराब करने और देश की छवि से खिलवाड़ का आरोप लगाया गया था। सुधीर ओझा ने बताया कि कोर्ट ने कांटी थाना प्रभारी को IPC की धारा 295, 293, 153, 153 (ए), 504, 506, 120 (बी) तथा 34 के तहत सभी कलाकारों पर एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है। गौरतलब है कि फिल्म 11 जनवरी को रिलीज होनी हैं। लेकिन रिलीज ने पहले ये विवाद अनुपम की फिल्म के लिए खाटे का सौदा हो सकती हैं।

The post रिलीज से 2 दिन पहले मुश्किल में अनुपम खेर,बिहार कोर्ट ने दिया 14 लोगों पर FIR दर्ज करने का आदेश appeared first on .

The post रिलीज से 2 दिन पहले मुश्किल में अनुपम खेर,बिहार कोर्ट ने दिया 14 लोगों पर FIR दर्ज करने का आदेश appeared first on Live India.

sponsored Advt by- Addon

Related posts

Leave a Comment