Yes I’M Bihari
Politics news

रैली को लेकर कांग्रेस ने विधायक-पार्षदों को बांटे टास्क, राहुल गाँधी भी होंगे रैली में शामिल

sponsored Advt by- Addon

PATNA: आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनज़र कांग्रेस जीतने की पूरी तैयारी में जुटी है। बिहार में भी इस बार खुद राहुल गांधी जनता से मुखातिब होंगे, वो भी पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में। प्रदेश कांग्रेस की पप्रस्तावित इस रैली को नाम दिया गया है ‘जन आकांक्षा रैली’। यह रैली 3 फरवरी को गाँधी मैदान में आयोजित हो रही है।

sponsored Advt by- Addon

इसके लिए पार्टी के विधायकों और विधान पार्षदों को जिम्मेदारियां बांट दी गयी है। सभी को कहा गया है की, वो अपने क्षेत्रों में जा कर कांग्रेस की नीतियों में आस्था रखने वाले लोगों और कार्यकर्ताओं को रैली में सम्मेलित होने के लिए आमंत्रित करें। कांग्रेस विधान मंडल के प्रेसिडेंट सदानंद सिंह की अध्यक्षता में उनके हार्डिंग रोड स्थित उनके आवास पर हुई बैठक में मंगलवार को सभी विधायकों और विधान पार्षदों को टास्क सौंपे गए। इस बैठक में कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने कहा की, जिम्मेदार लोग इस रैली को सफल बनाने में अपनी ताक़त झोंक दें। क्यूंकि इस रैली में पार्टी अध्यक्ष ने राहुल गांधी शामिल हो रहे हैं।


विधान पार्षद प्रेमचंद मिश्र ने बताया की, सभी कांग्रेस पार्टी के नेता रैली के तैयारियों में बढ़ चढ़ के हिस्सा ले रहे हैं और तैयारियां चल रही है। रैली की तैयारियों को ले कर 26 जनवरी के बाद जन संपर्क अभियान की रफ़्तार को तेज़ किया जाएगा। इसके साथ ही पटना और निकटवर्तीय इलाकों में सघन संपर्क अभियान और नुक्कड़ नाटक चलेगा। ताकि ज़्यादा से ज़्यादा लोगों को सूचित किया जाए और लोग रैली में शामिल होने प्रभावित हो। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मदन मोहन झा म,सांसद तारिक अनवर, अखिलेश अखिलेश सिंह, पूर्व मंत्री अवधेश कुमार सिंह, जलील मस्तान, सहित सभी विधायक और विधान पार्षद उपस्थित थे।

The post रैली को लेकर कांग्रेस ने विधायक-पार्षदों को बांटे टास्क, राहुल गाँधी भी होंगे रैली में शामिल appeared first on Mai Bihari.

The post रैली को लेकर कांग्रेस ने विधायक-पार्षदों को बांटे टास्क, राहुल गाँधी भी होंगे रैली में शामिल appeared first on Live Bihar.

sponsored Advt by- Addon

Related posts

Leave a Comment