Yes I’M Bihari
Bihar News

लालू करेंगे रिम्स में महापंचायत, पहुंचेंगे तेजस्वी, शरद यादव, उपेन्द्र कुशवाहा और मुकेश सहनी

sponsored Advt by- Addon

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : आगामी लोकसभा चुनाव से पहले बिहार की राजनीति में उठापटक जारी है. सीट शेयरिंग के लेकर NDA और महागठबंधन में घमासान मचा हुआ है. इसी दौरान रांची से बड़ी खबर आ रही है. शनिवार को रांची रिम्स में लालू यादव का दरबार लगने वाला हैं. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, लोजद के अध्यक्ष शरद यादव, VIP पार्टी के मुखिया मुकेश सहनी और RLSP चीफ उपेन्द्र कुशवाहा इस दरबार में शामिल हो रहे हैं. आपको बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू यादव चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता हैं. फ़िलहाल उनका इलाज रांची रिम्स चल रहा हैं.

sponsored Advt by- Addon

खबर के अनुसार पटना से तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी एक साथ रांची पहुंचे हैं, तो वहीं शरद यादव और उपेन्द्र कुशवाहा दिल्ली से रांची के लिए रवाना होने वाले हैं. शनिवार सुबह लालू यादव से तेजस्वी यादव, उपेन्द्र कुशवाह और मुकेश सहनी मुलाकात करेंगे. जहां उनका हलचल जानने के अलावा सीट शेयरिंग पर भी चर्चा करेंगे. वहीं हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी अगले शनिवार यानी 5 जनवरी को रांची पहुंचेगे और लालू प्रसाद से मुलाकात करेंगे.

तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी

महागठबंधन में राजद के अलावा इसमें कांग्रेस, RLSP, हम और शरद यादव की पार्टी लोजद भी शामिल है. इन पार्टियों के बीच सीट का वितरण कैसै हो, इसपर तेजस्वी यादव, शरद यादव, उपेन्द्र कुशवाहा, मुकेश सहनी और लालू प्रसाद विस्तार से चर्चा करेंगे. बता दें कि इससे पहले को RJD के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी, विधानसभा के पूर्व स्पीकर उदय नारायण चौधरी और हम के प्रदेश अध्यक्ष वृषण पटेल, लालू से मिलने रिम्स पहुंचे थे.

रांची एयरपोर्ट पर बोले तेजस्वी यादव – बिहार के साथ झारखंड भी जीतेंगे

लालू यादव से मिलेंगे तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी, सीट शेयरिंग पर होगी चर्चा

वहीं रांची एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि हमलोग बिहार के साथ साथ झारखण्ड भी जीतेंगे. उन्होंने आगे कहा कि केंद्र सरकार और बिहार सरकार ने जनता का भला नहीं किया. सरकार ने गरीबों और बेरोजगारों के लिए कोई काम नहीं किया. किसान और आदिवासीयों के समस्याओं का कोई समाधान नहीं हुआ. अच्छे दिन सिर्फ भाजपा के नेताओं के आए हैं. मजदुर और किसान के अच्छे दिन नहीं आए हैं.

The post लालू करेंगे रिम्स में महापंचायत, पहुंचेंगे तेजस्वी, शरद यादव, उपेन्द्र कुशवाहा और मुकेश सहनी appeared first on Live Cities.

sponsored Advt by- Addon

Related posts

Leave a Comment