Yes I’M Bihari
Bihar News

लीड्स एशियन स्कूल में ‘वार्षिक बाल मेला’ का हुआ आयोजन, पूर्व मंत्री वृषण पटेल ने किया शुभारंभ

sponsored Advt by- Addon

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क : लीड्स एशियन स्कूल के प्रांगण में ‘वार्षिक बाल मेला’ का आयोजन किया गया. छात्रों ने इसमें अत्यंत उत्साह के साथ भाग लिया. इस अवसर पर मुख्य अतिथि पूर्व शिक्षा मंत्री वृषण पटेल थे. विशिष्ट अतिथि के रूप में एमएलसी ललन पासवान उपस्थित थे. गेस्ट का स्वागत स्कूल के चेयरमैन रामेश्वर सिंह, सचिव पुष्पा सिन्हा एवं प्रिंसिपल डॉ. अनिता सिंह ने किया.

sponsored Advt by- Addon

अतिथियों ने घुमकर सारे स्टॉल देखें और छात्रों से पूछा भी कि ये व्यंजन किस तरह तैयार किया? छात्रों ने उत्साह पूर्वक विधि बताई. व्यंजनों को खाकर सबने प्रशंसा की. कक्षा प्रथम से छठवीं तक के छात्रों ने खेल का स्टॉल लगाया था जिसमें हिट द प्राइज जम्पिंग मंकी, स्ट्रा गेम आदि ने लोगों को आकर्षित किया.

अभिभावकों ने आनंद लेकर खेल में भाग लिया. खेल के साथ ही साथ व्यंजनों के स्टॉल भी अति आकर्षक थे. कक्षा छठवीं के छात्रों प्याज की पकौड़ा, पापड़ी चाट, पावभाजी, इडली, नौवीं के छात्रों ने गोल- गप्पा,पावभाजी, कॉफी, रोल, सैंडविज, आदि ने अनेक स्टॉल थे. तथा कक्षा ग्यारहवीं के छात्रों का बंजारा फूड, आकर्षण का केंद्र रहा, यहां चाउमिन, एग रौल, कॉफी आदि व्यंजन थे.

अभिभावकों एवं बच्चों ने धूप में बैठकर छात्र-छात्राओं द्वारा निर्मित स्वादिष्ट व्यंजनों का भरपूर आनंद उठाया. छोटे-छोटे बच्चे संगीत की धुनपर नृत्य कर रहे थे एवं संताक्लॉज से उपहार प्राप्त कर बहुत प्रसन्न दिखे.

The post लीड्स एशियन स्कूल में ‘वार्षिक बाल मेला’ का हुआ आयोजन, पूर्व मंत्री वृषण पटेल ने किया शुभारंभ appeared first on Live Cities.

sponsored Advt by- Addon

Related posts

Leave a Comment