Yes I’M Bihari
India News

सामने आया JNU स्टूडेंट का खौफनाक वीडियो,पहाड़ी पर चढ़ते वक्त फिसला हाथ,देखें मौत का LIVE VIDEO

sponsored Advt by- Addon

New Delhi: कहते हैं ना सावधानी हटी और दुर्घटना घटी। ऐसा ही एक वाकया सामने आया है दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी से। जहां JNU कैंपस में बिना रस्सी बांधे एक स्टूडेंट पहाड़ी पर चढ़ रहा था, लेकिन अचानक उसका हाथ फिसल गया और मौके पर उसकी जान चली गई। पहाड़ी पर चढ़ना JNU स्टूडेंट के लिए जानलेवा साबित हुआ।

sponsored Advt by- Addon

JNu स्टूडेंट की मौ’त का लाइव वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जब छात्र पहाड़ी पर चढ़ रहा था तब उसके दोस्त नीचे खड़े वीडियो बना रहे थे। वीडियो में आप साफ तौर से देख सकते हैं कि किस तरह पहाड़ पर चढ़ने के दौरान उसका हाथ फिसला और वो नीचे गिर पड़ा। अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृ’त घोषित कर दिया।

जवाहर लाल यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले एक छात्र की पहाड़ी पर चढ़ने के दौरान गिरकर मौत,उसका दोस्त वीडियो बना रहा था pic.twitter.com/quZ9TPbEvv

— Mukesh singh sengar (@mukeshmukeshs) January 2, 2019

पहाड़ी पर मौ’त का खेल खेलने वाले इस लड़के का नाम प्रवीण तिवारी है। प्रवीण जबलपुर का रहने वाला है, जो जेएनयू के ब्रह्मपुत्र हॉस्टल में रहता था। उसने हाल ही में जेएनयू स्थित ICSSR में बतौर रिसर्च असिस्टेंट नौकरी शुरु की थी। शाम के समय वो जेएनयू में पहाड़ी पर चढ़ रहा था। पास में ही खड़ा उसका एक दोस्त इस दौरान मोबाइल से रिकॉर्डिंग कर रहा था। लापरवाही की वजह से जान चली गई। देखें इस पूरे वाकया का लाइव वीडियो।

पुलिस के अनुसार इस मामले की छानबीन के दौरान ये पता चला है कि वो बिना रस्सी बांधे पहाड़ी पर चढ़ रहा था। उसकी यही लापरवाही जानलेवा साबित हुई। पुलिस ने उसके दोस्त का बयान दर्ज किया है जो घटना के समय वीडियो रिकॉर्डिंग कर रहा था। ये रिकॉर्डिंग पुलिस ने जब्त कर ली है। पोस्टमार्टम के बाद श’व परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस को इस मामले में किसी अन्य शख्स की लापरवाही नहीं मिली है।

The post सामने आया JNU स्टूडेंट का खौफनाक वीडियो,पहाड़ी पर चढ़ते वक्त फिसला हाथ,देखें मौत का LIVE VIDEO appeared first on Live India Online.

The post सामने आया JNU स्टूडेंट का खौफनाक वीडियो,पहाड़ी पर चढ़ते वक्त फिसला हाथ,देखें मौत का LIVE VIDEO appeared first on Live India.

sponsored Advt by- Addon

Related posts

Leave a Comment