Yes I’M Bihari
मनोरंजन

हाथ जोड़े ईश्वर की शपथ लेते नजर आए अनुपम खेर, रिलीज हुआ फिल्म का नया पोस्टर

sponsored Advt by- Addon

NEW DELHI: अनुपम खेर स्टारर फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ इस साल की सबसे विवादित फिल्मों में से एक बन गई है। जिस दिन से फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ है तब से फिल्म और एक्टर दोनों ही सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म में अनुपम खेर ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का किरदार निभाया है। ट्रेलर में मनमोहन सिंह को कांग्रेस के परिवादवाद में फंसता दिखाया गया। ट्रेलर लॉन्च के बाद से ही कांग्रेस पार्टी काफी नाराज है। उन्होंने फिल्म के रिलीज से पहले स्पेशल स्क्रीनिंग की मांग भी रखी ।

sponsored Advt by- Addon

हालांकि एक्टर अनुपम खेर ने कहा कि फिल्म को रिलीज से पहले केवल सीबीएफसी ही देख सकती है और कोई नहीं। इतना ही नहीं फिल्म में सोनिया गांधी,राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा की छवि को खराब करने के लिए अनुपम खेर और अक्षय खन्ना के खिलाफ एक याचिका भी दायर की है। इतनी उथल-पुथल के बीच फिल्म के मेकर्स ने फिल्म से जुड़ा एक पोस्टर रिलीज किया है। पोस्टर में अनुपम को मनमोहन सिंह के रुप में देखा जा सकता है..वो पोस्टर में हाथ जोड़कर खड़े शपथ लेते नजर आ रहे हैं।

पोस्टर में एक लाइन भी लिखी है…मैं..मनमोहन सिंह..ईश्वर की शपथ लेता हूं…। पोस्टर दिखने में काफी आकर्षण है। इसी बीच फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर टॉप #21 में ट्रेंड कर रहा है। हालांकि कल शाम ट्रेलर के गायब होने की खबरें भी आईं थीं..। खुद अनुपम खेर ने ट्वीट कर ट्रेलर गायब होने पर यू-ट्यूब कंपनी को फटकार भी लगाई थी। गौरतलब है कि ये फिल्म आर्थिक सलाहकार रहे संजय बीरू की लिखी किताब पर बेस्ड है। फिल्म 11 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

The post हाथ जोड़े ईश्वर की शपथ लेते नजर आए अनुपम खेर, रिलीज हुआ फिल्म का नया पोस्टर appeared first on .

The post हाथ जोड़े ईश्वर की शपथ लेते नजर आए अनुपम खेर, रिलीज हुआ फिल्म का नया पोस्टर appeared first on Live India.

sponsored Advt by- Addon

Related posts

Leave a Comment