Yes I’M Bihari
खेल

हार्दिक का नाम चिल्ला ऑटोग्राफ-सेल्फी लेना चाहते थे फैंस, नहीं मिला सके पांड्या लोगों से नजर

sponsored Advt by- Addon

NEW DELHI : इंडियन क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने एससीजी में लोगों को ऑटोग्राफ और सेल्फी न दे कर वहां से चुपचाप चले गए। मालूम हो कि विवादों से घिरे हार्दिक पांड्या पर किसी भू वक्त बैन लग सकता है। फिलहाल कल शुरू हो रही वनडे सीरीज के लिए हार्दिक पांड्या अभ्यास में लगे हैं।

sponsored Advt by- Addon

इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कॉफी विद करने में जा कर केएल राहुल और हार्दिक पांड्या की टिप्पणियों की कड़ी निंदा की है। हार्दिक और केएल राहुल पर बैवन लगने के बारे में उन्होंने कहा कि वो भी अब फैसले करा इंतजार कर रहे हैं।

कोहली ने कहा- बतौर भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हम उनके कमेंट्स से सहमच नहीं हैं, वो उनके विचार थे। हम अभी भी फैसले का इंतजार कर रहे हैं। बतौर भारतीय टीम ये चीज ड्रेसिंग रूम के माहौल को प्रभावित नहीं करेगी। लेकिन एक बार फैसला आ जाए तो पता चलेगा कि टीम के लिए क्या कांबिनेशन सही रहेगा। बता दें कि सीओए के मेंबर विनोद राय ने हार्दिक और केएल राहुल के लिए 2 मैचों के बैन की बात कही है।

Hardik Pandya less keen on signing autographs, posing for selfies #AUSvIND pic.twitter.com/rlTnUyiJjs

— Rob Forsaith (@robforsaith) January 11, 2019

बता दें कि हाल ही में हार्दिक पांड्या और केएल राहुल चैट शो कॉफी विद करन में गए थे। वहां हार्दिक पांड्या ने खुल कर बातें कीं। सूत्र ने बताया कि हार्दिक पांड्या के कमेंट्स की वजह से उन्हें सीओए ने नोटिस जारी किया है। सीओए चीफ विनोद राय इस मामले में सख्ती बरतेंगे।

सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या को महिलाओं को एक सामान समझने वाले का दर्जा दे दिया है। कई लोग उनकी परवरिश पर सवाल खड़े करने लगे थे। हार्दिक पांड्या ने बताया था कि वो इंस्टाग्राम पर लड़कियों को स्कॉक करते हैं और लड़कियों के साथ डेट पर जाते हैं और उनका नाम भी नहीं पूछते। उन्होंने अपनी वर्जी’निटी तक के बारे में नेशनल टीवी पर बात कर ली थी।

हार्दिक पांड्या ने बताया कि एक पार्टी में वो अपने पैरेंट्स के साथ गए थे। वहां उन्होंने लड़कियों की तरफ इशारा कर के पूछा कि तेरा वाला कौन है, तो हार्दिक ने कऊ लड़कियों की ओर इशारा कर के बताया के ये वाला.. ये वाला.. ये वाला.. और पैरेंट्स ने कहा कि वाह, प्राउड ऑफ यू बेटा। उन्होंने ये भी बताया था कि जब वो पहली बार से’क्स कर के आए थे तो उन्होंने अपने घर में बताया और कहा कि आज कर के आया। करन ने पूछा कि अगर एक ही लड़की पर एक से ज्यादा लोगों का दिल आ जाए तो.. फिर पांड्या ने कहा कि टेलेंट पे होता है, जिसको मिला वो ले कर जाओ।

The post हार्दिक का नाम चिल्ला ऑटोग्राफ-सेल्फी लेना चाहते थे फैंस, नहीं मिला सके पांड्या लोगों से नजर appeared first on Live Khel.

The post हार्दिक का नाम चिल्ला ऑटोग्राफ-सेल्फी लेना चाहते थे फैंस, नहीं मिला सके पांड्या लोगों से नजर appeared first on Live India.

sponsored Advt by- Addon

Related posts

Leave a Comment