Yes I’M Bihari
खेल

हार्दिक-केएल राहुल के टीम में न होने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा- गावस्कर

sponsored Advt by- Addon

New Delhi : भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर्स हार्दिक पांड्या और के एल राहुल विवादों से घिरे हैं। कॉफी विद करन की कॉफी उनको काफी महंगी पड़ गई। बता दें कि बढ़ते विवाद को देख कर हॉटस्टार ने क्रिकेटर्स के इंटरव्यू वाला एपिसोड डिलीट कर दिया है। ऐसे में बताया जा रहा है कि कल से शुरू हो रही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के 2 मैचों के लिए दोनों को बैन कर सकते हैं।

sponsored Advt by- Addon

इस बात पर सुनीस गावस्कर ने कहा है कि अब धोनी टीम में वापस आ गए हैं। अगर हार्दिक पांड्या और केएल राहुल न खेले तो ज्यादा फर्क नहीं पड़ेगा। भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांडया और केएल राहुल के साथ शूट हुए इस एपिसोड में हार्दिक ने कई ऐसी चीजें बोलीं जो नहीं बोलनी चाहिए। वो एक बिगड़ैल व्यक्ति की तरह बात कर रहे थे जिसे किसी बात से कोई लेना देना न हो। जब सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना हुई तब बीसीसीआई ने भी इस बात पर नाराजगी जताई है। हार्दिक ने कहा बोला कि एक वक्त पर दो से तीन लड़कियों को डेट करते हैं। उन्होंने ये तब बोला था कि उनको कई बार कप्तान से डांट भी पड़ी है लेकिन उनको इससे बहुत फर्क नहीं पड़ता।

हार्दिक की उस बात ने सबको परेशान किया जिसमें उन्होंने कहा था कि उनके घर में माता पिता उनकी से’क्स लाइफ पर चर्चा करते हैं और वो अक्सर लड़कियों के साथ अपने संबंधो को माता पिता से बताते हैं। उनके पिता जब पार्टियों में जाते हैं तो हार्दिक उन्हें बताते हैं कि किस किस लड़की के साथ उनके किसी न किसी तरह से संबंध रहे हैं। ये बात शो के होस्ट करन जौहर को भी अजीब लगी थी।

हार्दिक पांड्या ने कहा कि वो लड़कियों से बातें करते हैं लेकिन वो उनका नाम ही नहीं पूछते। मालूम हो कि हार्दिक ने जो कुछ भी शो पर कहा उसके लिए वो कई बार माफी मांग चुके हैं लेकिन बीसीसीआई ने उन्हें माफी नहीं दी है। बताया जा रहा है कि उनको 2 वनडे मैचों के लिए बैन किया जाएगा। के एल राहुल ने कहा था कि कई बार ऐसा हुआ है कि कई लड़कियों हार्दिक एक जैसे मेसेज भेज देते हैं और बहुत बार केएल राहुल ने हार्दिक के लिए किसी लड़की को मेसेज भेजने के लिए मदद की है।

The post हार्दिक-केएल राहुल के टीम में न होने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा- गावस्कर appeared first on Live Khel.

The post हार्दिक-केएल राहुल के टीम में न होने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा- गावस्कर appeared first on Live India.

sponsored Advt by- Addon

Related posts

Leave a Comment