Yes I’M Bihari
Bihar News

Alert: PUBG के एडिक्शन से दिमागी संतुलन बिगड़ा, अस्पताल में हुआ भर्ती

sponsored Advt by- Addon

श्रीनगर: ऑनलाइन गेमिंग की दुनिया में PUBG का एडिक्शन अब लोगों को बीमार बनाता जा रहा है। PUBG की लत ने जम्मू-कश्मीर के एक फिटनेस ट्रेनर को हॉस्पीटल में एडमिट करवा दिया। बताया जा रहा है कि यह ट्रेनर पिछले 10 दिनों से पबजी(PUBG) खेल रहा था। पबजी की लत से वो दिमागी संतुलन खो बैठा और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

sponsored Advt by- Addon

न्यूज एजेंसी UNI की रिपोर्ट के मुताबिक इलाज कर रहे डॉक्टर ने कहा है कि मरीज की हालत इस समय अस्थिर है और वो आंशिक रूप से दिमागी संतुलन खो चुका है। उसके दिमाग पर गेम के आफ्टर इफेक्ट्स का असर इतना है कि वो अभी उससे उबर नहीं पा रहा है। हालांकि मरीज लोगों को पहचान रहा है पर उसके दिमाग पर गेम का असर अभी भी है।

फिटनेस ट्रेनर के दिमाग ने काम करना बंद किया

बता दें कि फिटनेस ट्रेनर की पहचान अभी जाहिर नहीं की गई है, लेकिन बताया जा रहा है कि उसने 10 दिन पहले ही पबजी गेम डाउनलोड किया था। लगातार पबजी गेम खेलने की वजह से उसकी दिमागी हालत बिगड़ती चली गई और गेम का एक राउंड पूरा करने के बाद वो खुद को नुकसान पहुंचाने लगा।

अब तक 6 मामले आए, गेम पर बैन लगाने की मांग

जम्मू-कश्मीर में पबजी गेम की वजह से इस तरह के अब 6 मामले सामने आ चुके हैं, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने राज्यपाल सत्यपाल मलिक से मिलकर इस गेम पर बैन लगाने की मांग की है।

The post Alert: PUBG के एडिक्शन से दिमागी संतुलन बिगड़ा, अस्पताल में हुआ भर्ती appeared first on Mai Bihari.

The post Alert: PUBG के एडिक्शन से दिमागी संतुलन बिगड़ा, अस्पताल में हुआ भर्ती appeared first on Live Bihar.

sponsored Advt by- Addon

Related posts

Leave a Comment