Yes I’M Bihari
Bihar News

BREAKING : पप्‍पू यादव के राजभवन मार्च पर आंसू गैस का गोला दागा गया, पानी की बौछार की गई

sponsored Advt by- Addon

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्‍क : उम्‍मीद के अनुरुप ही पप्‍पू यादव के राजभवन मार्च में हंगामा हो ही गया. पुलिस से भिड़ंत हुई. पथराव हुआ. फिर पुलिस ने भी रौद्र रूप दिखा दिया. राजभवन मार्च की ओर आगे बढ़ते जन अधिकार पार्टी (लो) के कार्यकर्ताओं को रोकने को पुलिस ने पहले वाटर कैनन से पानी का बौछार किया. फिर आंसू गैस के कुछ गोले दागे गए. दोनों ओर से कई लोगों के जख्‍मी होने की खबर आ रही है.

sponsored Advt by- Addon

याद रहे कि पप्‍पू यादव ने पहले ही कहा था कि वे बिहार के मुद्दे पर फिर से पुलिस की लाठी खाने को तैयार हैं. अपनी कई मांगों को लेकर पप्‍पू यादव ने आज गर्दनीबाग से राजभवन मार्च का आयोजन किया था. उनके आह्वान पर बड़ी संख्‍या में पार्टी के कार्यकर्ता जुट गए थे. पुलिस की भी तगड़ी व्‍यवस्‍था थी. कारण कि प्रशासन को पता था कि पप्‍पू यादव हैं, तो जबरन आगे बढ़ने की कोशिश जरुर होगी.

राजभवन मार्च की कमान पप्‍पू यादव ने खुद संभाल रखी थी . नारेबाजी करते हुए वे सबसे आगे चल रहे थे . कार्यकर्ताओं ने उन्‍हें अपने घेरा में रखा था. प्रतिबंधित क्षेत्र से जब जाप कार्यकर्ता आगे बढ़ने लगे तो प्रशासन ने रोकने की कोशिश की. ठहर जाने को कहा गया. पर, कार्यकर्ता आगे बढ़ जाने को आमादा थे.

आगे बढ़ते कार्यकर्त्‍ताओं को रोकने के क्रम में पुलिस से भिड़ंत शुरु हो गई. ठेला – ठेली के बाद पथराव होने लगा. पप्‍पू यादव कह रहे थे, बिना पुलिस से लड़े आगे बढ़ते चलो. पप्‍पू बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर लगातार नारे लगा रहे थे. गुंजन खेमका मर्डर केस और रंगदारी के बढ़ते मामलों का हवाला दे रहे थे .

पुलिस ने जब यह देखा कि जाप वाले ऐसे नहीं मानेंगे तो बल प्रयोग शुरु किया गया. पहले वाटर कैनन से पानी का बौछार किया गया. फिर आंसू गैस के कुछ गोले दागे गए. इसमें दोनों ओर से कई लोगों के घायल होने की खबर मिल रही है.

The post BREAKING : पप्‍पू यादव के राजभवन मार्च पर आंसू गैस का गोला दागा गया, पानी की बौछार की गई appeared first on Live Cities.

sponsored Advt by- Addon

Related posts

Leave a Comment