Yes I’M Bihari
खेल

Ind vs Aus: SCG में दूसरे दिन का खेल खत्म, कंगारुओं की बल्लेबाजी शुरू, 24 रन जोड़े

sponsored Advt by- Addon

New Delhi : सिडनी के SCG में टेस्ट मैच का दूसरा दिन खत्म हो चुका है। भारत ने आज अपनी पहली पारी खत्म की और आज कंगारुओं ने अपनी पहली पारी का आगाज किया। उन्होंने अब तक विकेट न खो कर 24 रन बना लिए हैं। बता दें कि आज भारतीय टीम ने शानदार पारी खेली है।

sponsored Advt by- Addon

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए टेस्ट के दूसरे दिन भारत ने अपनी पहली पारी डिक्लेयर कर दी थी। भारतीय टीम ने आज 622/7 का स्कोर खड़ा कर पारी घोषित करने का निर्णय लिया। बता दें कि ऐसा भारत ने रविंद्र जडेजा के आउट होते ही कर दिया था। आज भारतीय टीम के 2 खिलाड़ियों ने 150 रनों से ज्यादा रन बनाए। चेतेश्वर पुजारा ने सबसे ज्यादा रन 193 बनाए और ऋषभ पंत ने नाबाद 159 रन बनाए। पुजारा को नाथन लायन ने आउट किया। उसके बाद दो खिलाड़ियों ने अर्धशतक जड़ा। ओपनर मयंक अग्रवाल और रविंद्र जडेजा ने शानदार अर्धशतक बनाया। मयंक ने 77 रन बनाए और नाथन लायन के हाथों कैच आउट हुए और जडेजा भी नाथन की गेंद पर बोल्ड हुए। हनुमा विहारी आज अर्धशतक से चूक गए। उन्होंने 42 रन बनाए और उनको भी नाथन लायन ने कैच आउट किया।

टीम के बाकी खिलाड़ी जैसे अजिंक्य रहाणे ने 18 रन बनाए और मिशेस स्टार्क की गेंद पर आउट हुए, विराट कोहली 23 रन बनाकर हेजलवुड की गेंद पर आउट हुए। सिडनी टेस्ट में भी केएल राहुल का निराशाजनक प्रदर्शन जारी रहा। उन्होंने पहली पारी में केवल 9 रन बनाए जो सबसे कम थे। और वो भी जोश हेजलवुड की गेंद पर आउट हुए।

कंगारू गेंदबाजों की बात करें तो स्टार्क ने 123 रन देकर 1 विकेट लिया, पैट कमिंस ने एक भी विकेट नहीं लिया और 101 रन दे दिए। हेजलवुड ने 105 रन दे कर 2 को आउट किया। नाथन लायन ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए और बदले में 178 रन दिए। प्लेइंग 11 भारत – केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, हनुमा विहारी, ऋषभ पंत, रविंद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और कुलदीप यादव। प्लेइंग 11 ऑस्ट्रेलिया- उस्मान ख्वाजा, मार्कस हैरिस, एम लबुस्चगने, शॉन मार्श, ट्रेविस हेड, पीटर हैंड्सकॉम्ब, टिम पेन, पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, नाथन लायन, जोश हेजलवुड

The post Ind vs Aus: SCG में दूसरे दिन का खेल खत्म, कंगारुओं की बल्लेबाजी शुरू, 24 रन जोड़े appeared first on Live Khel.

The post Ind vs Aus: SCG में दूसरे दिन का खेल खत्म, कंगारुओं की बल्लेबाजी शुरू, 24 रन जोड़े appeared first on Live India.

sponsored Advt by- Addon

Related posts

Leave a Comment