Yes I’M Bihari
खेल

Video: द्रविड़ से कुछ सीखो हार्दिक-केएल, देखें क्या हुआ जब लड़की बंद कमरे में ‘वॉल’ के करीब गई

sponsored Advt by- Addon

New Delhi : कॉफी विद करन चैट शो में जाने के बाद हार्दिक पांड्या और केएल राहुल पर मुसीबतों का पहाड़ टूट चुका है। मालूम हो कि इस विवाद के बाद राहुल द्रविड़ का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की उनको बंद करमे में अप्रोच करने की कोशिश कर रही है।

sponsored Advt by- Addon

मालूम हो कि इस वीडियो में एक जर्नलिस्ट इंटरव्यू के बाद अकेले कमरे में राहुल के करीब आने की कोशिश करती है और शादी के लिए प्रपोज करती है जिसके बाद राहुल गुस्सा हो जाते हैं और कहते हैं कि पढ़ाई पर ध्यान दो। शादी निकाल दो दिमाग से।

Well Hardik Pandya incident reminded me of a young Rahul Dravid who was bullied in MTV Bakra and how well he responded to it. You always can set the right example if you have it in you. Must watch! pic.twitter.com/5X4Py9LvR9

— Chandramukhi🐥Stark (@FlawedSenorita) January 9, 2019

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर्स हार्दिक पांड्या और के एल राहुल विवादों से घिरे हैं। कॉफी विद करन की कॉफी उनको काफी महंगी पड़ गई। बता दें कि बढ़ते विवाद को देख कर हॉटस्टार ने क्रिकेटर्स के इंटरव्यू वाला एपिसोड डिलीट कर दिया है। मालूम हो कि एक खिलाड़ी की जिंदगी में अनुशासन की बहुत बड़ी जगह है। कई खिलाड़ियों को अनुशासनहीनता की वजह से सज़ा भुगतनी पड़ी है। एक बार हरभजन सिंह को खाने पर और युवराज सिंह को समय पर न आने पर कई बार डांट पड़ी है।

रविवार को स्टार वर्ल्ड पर टेलिकास्ट होने वाला चैट शो Koffee with Karan में पहले भी कई बार विवादित बयान दिये गए हैं। एक बार आलिया भट्ट को अपने राष्ट्रपति वाले जवाब, दीपिका पादुकोण को रणबीर को कं’डोम देने वाली बात, सलमान के वर्जि’निटी वाले बयान के बाद अब क्रिकेटर्स हार्दिक पांड्या और के एल राहुल विवादित बयान दे कर फंस गए हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांडया और केएल राहुल के साथ शूट हुए इस एपिसोड में हार्दिक ने कई ऐसी चीजें बोलीं जो नहीं बोलनी चाहिए। वो एक बिगड़ैल व्यक्ति की तरह बात कर रहे थे जिसे किसी बात से कोई लेना देना न हो। जब सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना हुई तब बीसीसीआई ने भी इस बात पर नाराजगी जताई है। हार्दिक ने कहा बोला कि एक वक्त पर दो से तीन लड़कियों को डेट करते हैं। उन्होंने ये तब बोला था कि उनको कई बार कप्तान से डांट भी पड़ी है लेकिन उनको इससे बहुत फर्क नहीं पड़ता।

The post Video: द्रविड़ से कुछ सीखो हार्दिक-केएल, देखें क्या हुआ जब लड़की बंद कमरे में ‘वॉल’ के करीब गई appeared first on Live Khel.

The post Video: द्रविड़ से कुछ सीखो हार्दिक-केएल, देखें क्या हुआ जब लड़की बंद कमरे में ‘वॉल’ के करीब गई appeared first on Live India.

sponsored Advt by- Addon

Related posts

Leave a Comment